• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जम्मू-कश्मीर: पुलिस चौकी के पास दो IED विस्फोटक बरामद, एक संदिग्ध गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: पुलिस चौकी के पास दो IED विस्फोटक बरामद, एक संदिग्ध गिरफ्तार
Google Oneindia News

jammu and Kashmir News: जम्मू में एक पुलिस चौकी के पास टाइमर के साथ दो आईईडी बरामद किए गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बम निरोधक दस्ते ने बाद में आईईडी को डिफ्यूज किया। इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आईईडी एक्टिव था, उसमें टाइमर लगा हुआ था, अगर इस वक्त रहते डिफ्यूज नहीं किया गया होता तो, बड़ा हादसा हो सकता था।

Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, ''जम्मू में सतवारी थाने के अंतर्गत फलियां मंडल पुलिस चौकी के पास कल देर शाम एक संदिग्ध काले रंग के बैग में टाइमर के साथ 2 IED मिले। IED को बाद में बम निरोधक दस्ते द्वारा नष्ट किया गया।'' पुलिस ने कहा है कि वो इस मामले की जांच कर रहे हैं। पूरे इलाके में छानबीन की जा रही है।

जिस क्षेत्र में आईईडी से भरा संदिग्ध काला बैग बरामद किया गया था, वो भारत-पाकिस्तान का सीमाई क्षेत्र है। इस काले रंग के बैग को जम्मू-कश्मीर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने सोमवार की शाम खेतों में देखा था। संदिग्ध बैग की बरामदगी के बाद पूरे इलाके को कॉर्डन कर दिया गया था।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब जम्मू-कश्मीर में आईईडी बरामद किया गया है। पाकिस्तान की ओर से ऐसी हरकत हमेशा ही की जा रही है। पिछले कुछ महीनों में कई बार ऐसा किया गया है। अक्टूबर महीने के आखिर में श्रीनगर के परिमपोरा में भी एक संदिग्ध बैग बरामद किया गया था। जम्मू-कश्मीर में इन दिनों टारगेट किलिंग की भी घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के दो मजदूरों की हत्या की गई है।

ये भी पढ़ें- आतंक पीड़ितों को MBBS-BDS की पढ़ाई में मिलेगा आरक्षण, केंद्र सरकार ने रिजर्व की सीट, ये है मानदंडये भी पढ़ें- आतंक पीड़ितों को MBBS-BDS की पढ़ाई में मिलेगा आरक्षण, केंद्र सरकार ने रिजर्व की सीट, ये है मानदंड

Comments
English summary
Jammu and Kashmir: IEDs with timers found inside backpack in Jammu near police post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X