• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rekha Meena Lady Don : कौन है 19 साल की लेडी डॉन रेखा मीना जो FB पर Live आकर देती है गालियां

|
Google Oneindia News

जयपुर, 21 जनवरी। राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में 19 साल की लेडी डॉन आई है। नाम है रेखा मीना। यह सोशल मीडिया पर गाली-गलौज, धमकी भरे वीडियो शेयर करने, मारपीट और हत्या के प्रयास के लिए उकसाने के रूप में कुख्यात है।

रेखा मीना लेडी डॉन राजस्थान

रेखा मीना लेडी डॉन राजस्थान

लेडी डॉन रेखा मीना को राजस्थान के करौली जिले की कुड़गांव थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पर 28 सितंबर 2021 को फेसबुक लाइव वीडियो डालते हुए बीजलपुर भडक्या गांव निवासी व कुड़गांव थाने के हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीना व उसके परिजनों के साथ मारपीट की थी। साथ ही पप्पूलाल को जान से मारने के उद्देश्य से उसके पेट में गोली मार दी थी।

भडक्या की प्याऊ के पास पकड़ी गई रेखा मीना

भडक्या की प्याऊ के पास पकड़ी गई रेखा मीना

करौली जिले के कुड़गांव पुलिस थाना अधिकारी नीरज शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बुधवार शाम को मुखबिर से इत्तला मिली थी कि रेखा मीना भडक्या की प्याऊ के पास आई हुई है। तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस रेखा को दस्तयाब कर कुड़गांव पुलिस थाने लाए और पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कौन है लेडी डॉन रेखा मीना करौली? ( who is Rekha Meena )

कौन है लेडी डॉन रेखा मीना करौली? ( who is Rekha Meena )

लेडी डॉन रेखा मीना मूलरूप से करौली जिले के टोडाभीम के गांव नांगला लाट की रहने वाली है। रेखा की मां की मौत हो चुकी है। पिता कमल मीना खेती करके परिवार पालते हैं। यह जयपुर के जगतपुरा में रहकर पढ़ाई की। इसी दौरान रेखा मीना ने क्राइम की दुनिया में कदम रख दिया।

बॉयफ्रेंड अनुराज भी बदमाश

बॉयफ्रेंड अनुराज भी बदमाश

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि करौली की लेडी डॉन रेखा मीणा अनुराज की महिला मित्र बताई जा रही है। इसका बॉयफ्रेंड अनुराज भी बदमाश है। अनुराज पर मारपीट व हमले का आरोप है। रेखा से जुड़े चार लोगों ने पूर्व में गिरफ्तार किया है।

 जगतपुरा में मिलने की धमकी

जगतपुरा में मिलने की धमकी

रेखा मीना फेसबुक पर लाइव आते ही गालियां देना शुरू कर देता है। यह कुछ लोगों का नाम लेकर उन्हें दौसा, टोडाभीम, करौली या जयपुर में कहीं मिलने की धमकी देती है। साथ मां-बहनों की गालियां देती हैं।

रील्स भी बनाती है रेखा मीना

रील्स भी बनाती है रेखा मीना

सोशल मीडिया पर रेखा के बारे में युवाओं में काफी क्रेज है। वह खुद अपने जयपुर से लेकर गोवा तक के घूमने की रील्स डालती है। उसके चहेते भी पता चलते ही रील्स डालने में कम नहीं हैं। रेखा विरोधियों को कहती है कि 'छुपकर वार क्या करना, सामने आकर लड़ने वाला मर्द है। राइडिंग का शौक रखने वाली रेखा मीना को स्पोर्ट्स बाइक और लग्जरी कार पसंद है।

कोडिया गैंग से है रेखा मीना गैंग की दुश्मनी

करौली पुलिस ने लेडी डॉन रेखा मीणा, ईनामी बदमाश लाला कोडिया उर्फ कमल किशोर मीना समेत दोनों गैंग से पांच बदमाशों को पकड़ा है। रेखा की लाला कोडिया गैंग से दुश्मनी है। श्रीमहावीर जी करौली सदर, और कुडगांव पुलिस संयुक्त कार्रवाई की है। इनके पास से हथियार भी जब्त किए हैं।

 कोडिया गैंग से तीन बदमाश पकड़े गए

कोडिया गैंग से तीन बदमाश पकड़े गए

मीडिया से बातचीत में एसपी शैलेंद्र इंदौलिया ने बताया कि आईजी के नेतृत्व में बदमाशों के खिलाफ जिले में अभियान चला रखा है। ऑपरेशन वांटेड और क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए एक गैंग से पीएल भडक्या, लाला कोडिया व ओमप्रकाश को भी पकड़ा है। इनसे पांच हथियार बदमाद हुए हैं।

नहीं रहे 'जगत मामा' पूर्णाराम छोड़ : स्कूलों में जाकर बांटे थे ₹ 4 करोड़, 300 बीघा जमीन भी की थी दाननहीं रहे 'जगत मामा' पूर्णाराम छोड़ : स्कूलों में जाकर बांटे थे ₹ 4 करोड़, 300 बीघा जमीन भी की थी दान

Comments
English summary
Rekha Meena Lady Don Karauli Rajasthan FB Live Video Viral In Social Media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X