• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Congress की उपचुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची माकन शामिल, उठापटक करने वाले नेताओं को रखा दूर

Google Oneindia News

Congress ने राजस्थान के सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ पार्टी महासचिव अजय माकन का भी नाम शामिल है। माकन के राजस्थान के प्रभारी पद से हटने का आग्रह राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कर चुके हैं। वह अनुशासनहीनता का आरोप झेल रहे संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का नाम नहीं है।

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर, सरदार शहर में किया एकतरफा जीत का दावाRajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर, सरदार शहर में किया एकतरफा जीत का दावा

राजस्थान के प्रभारी पद से हटना चाहते हैं माकन

राजस्थान के प्रभारी पद से हटना चाहते हैं माकन

राजस्थान में सियासी संग्राम चल रहा है नेताओं मैं आपस में ठनी हुई है बयानबाजी चरम पर है इस बीच सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव को जीतना पार्टी के लिए बड़ी चुनौती है ऐसे में पार्टी नेतृत्व सभी नेताओं को एकजुट होकर प्रचार में उतारना चाहता है कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने गुरुवार को उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की इसमें माकन का नाम चौंकाने वाला है दरअसल माखन राजस्थान के प्रभारी पद से हटने के लिए खड़गे को पत्र लिख चुके हैं।

उठापटक के हालत बनाने वाले नेताओं को नहीं मिली जगह

उठापटक के हालत बनाने वाले नेताओं को नहीं मिली जगह

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के अधिकांश मंत्रियों के साथ विधायक व सरदारशहर के आसपास के इलाके के नेताओं को शामिल किया गया है। माकन का प्रकरण होने के बाद कांग्रेश अब उन तीन नेताओं से किनारा कर रही है। जिनके चलते राजस्थान में उठापटक के हालात बने हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेसी ने इन तीन नेताओं को अभी क्लीन चिट नहीं दी है।

कांग्रेस ने फिलहाल नहीं माना माकन का आग्रह

कांग्रेस ने फिलहाल नहीं माना माकन का आग्रह

जानकारों का कहना है कि इस सूची में माकन का नाम शामिल नहीं होने के अपने मायने हैं। राष्ट्रीय नेतृत्व माकन की पेशकश को मंजूर नहीं कर रहा है। एक तरह से उन्हें राजस्थान के कामकाज को देखने के लिए कहा गया है।

Comments
English summary
Maken included list star campaigners Congress by-elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X