• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दूल्हों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर आधी रात को भागीं दुल्हनें, 11 लाख लेकर की थी शादी

|

Jaipur News, जयपुर। खुशी-खुशी से दोनों भाइयों की शादी हो गई। घर-परिवार में जश्न का माहौल था। महज चार दिन ही बीते कि दुल्हनों ने धोखा कर दिया। दोनों भाइयों की दुल्हन रात को उन्हें नशीला पदार्थ मिला दूध पिलाकर भाग गईं। लुटेरी दुल्हनों का यह मामला राजस्थान के राजधानी जयपुर का है।

FIR against Looteri Dulhan in Harmada Police station

जानकारी के अनुसार पोखरियावास निवासी चौथमल के दो भाई रामनारायण व राजेश की शादी नहीं हो रही थी। इस बीच चौथमल का सम्पर्क गजानंद नाम के व्यक्ति से हुआ। उसने चौथमल को अपने परिचित की बेटियों की शादी करवाने का नाम लेकर उसे अलवर में सरेश कुमार के घर ले गया।

केन्द्रीय मंत्री राठौड़ ने कपिल सिब्बल को Twitter पर बताई वो जगह, जहां मिलेंगे Air Strike के सबूत

19 फरवरी को हुई शादी

19 फरवरी को हुई शादी

चौथमल की ओर से जयपुर के हरमाड़ा पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि उसने अपने भाइयों की शादी करवाने के लिए गजानंद और सुरेश को 11 लाख रुपए दिए। 19 फरवरी को सामोद के पास एक मैरिज गार्डन में राजेश व रामानायण की शादी हुई।

चार दिन बाद किया धोखा

चार दिन बाद किया धोखा

शादी के बाद दोनों युवतियां दुल्हन बनकर चौथमल के परिवार में आ गई। शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा, मगर शादी की चौथी रात को अचानक दोनों दुल्हन गायब हो गईं। उन्होंने दूल्हों को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था, जिससे वे अचेत हो गए और दुल्हनें रुपए-जेवर लेकर भाग गईं।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने शुरू की जांच

चौ​थमल का परिवार शुरुआत में तो अपने स्तर पर ही लापता दुल्हनें की तलाश करते रहे, मगर उनका कोई सुराग नहीं लगा तो हरमाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले में यह भी उल्लेख किया गया है कि शादी के नाम पर 11 लाख रुपए नकद देने के साथ ही शादी में 9 लाख रुपए भी खर्च किए गए, इसके बावजूद उनके साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी की गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR against Looteri Dulhan in Harmada Police station
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X