• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Karauli : मीटिंग में एक लाख की रिश्वत लेते प्रिंसिपल और टीचर को राजस्थान ACB ने रंगे हाथ पकड़ा

|

करौली। राजस्थान में दौसा एसपी मनीष अग्रवाल, बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल का घुसकांड का मामला शांत हुआ था कि इस बार शिक्षक एसीबी के शिंकजे में आ गए। जयपुर एसीबी की टीम ने करौली जिले में कार्रवाई कर प्रिंसिपल राजेश कुमार मीणा और टीचर धर्म सिंह मीणा को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।

ACB caught Principal Rajesh Kumar Meena Teacher Dharam Singh Meena for bribe in Karauli Rajasthan

जयपुर एसीबी के डीएसपी शायर सिंह ने बताया कि करौली जिले के रावताडा के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय में भवन निर्माण करवाया जा रहा है, जिसका ठेका प्यार सिंह मीणा के पास था। भवन निर्माण के काम का बिल पास करने की एवज में प्रिंसिपल राजेश कुमार मीणा और टीचर धर्म सिंह मीणा 1.20 लाख की रिश्वत की मांग कर रहे थे। सौदा एक लाख में तय हुआ।

Pinki Meena RAS : जानिए कौन हैं ये SDM पिंकी मीणा जो जेल से आकर 'जज' से रचा रही शादी, 7 फेरों के बाद वापसीPinki Meena RAS : जानिए कौन हैं ये SDM पिंकी मीणा जो जेल से आकर 'जज' से रचा रही शादी, 7 फेरों के बाद वापसी

इस बीच प्यार सिंह मीणा ने जयपुर एसीबी को शिकायत कर दी, जिसका सत्यापन करने के बाद एसीबी ने जाल बिछाया। प्लान के अनुसार प्यार सिंह मीणा बुधवार को तीस हजार रुपए और 70 हजार रुपए का चेक लेकर स्कूल पहुंचा। टीचर धर्म मीणा ने रिश्वत की राशि लेकर करौली मीटिंग में उपस्थित प्रिंसिपल राजेश कुमार को रिश्वत राशि पहुंचने की फोन पर सूचना दी। इशारा पाकर एसीबी ने आरोपी टीचर व प्रिंसिपल को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें नादौती ले आई।

इस दौरान कस्बे की पुलिस चौकी के सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। कार्रवाई के दौरान ACB की टीम ने उपअधीक्षक शायर सिंह करौली उप अधीक्षक अमर सिंह मीणा केशव पंडित सीआई पूजा व्यास हिम्मत सिंह भवानी सिंह संतोष और रमजान खान आदि शामिल थे।

English summary
ACB caught Principal Rajesh Kumar Meena Teacher Dharam Singh Meena for bribe in Karauli Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X