• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जबलपुर में फिर बरप रहा सूदखोरों का आतंक, एएसआई के बेटे ने खाया जहर, हालत गंभीर

Google Oneindia News

जबलपुर, 25 सितंबर: सूदखोरों का जबलपुर में आतंक अभी भी जारी है। इनके चंगुल में फंसे पुलिस कर्मी के बेटे ने ख़ुदकुशी का प्रयास किया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने मोबाइल दुकान खोलने के लिए जिस व्यक्ति से 5 लाख रुपए उधार लिए थे, उसने कुछ दिनों पहले कार छुड़ा ली, फिर तरह तरह से उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

crime

सूदखोरों प्रताड़ना के मामलों में कुछ महीने पहले जबलपुर में ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई थी। इसमें ढिलाई होते ही एक बार फिर शहर में सूदखोरों के हौसले बुलंद हो गए है। ताजा मामला केंट सीएसपी दफ्तर में पदस्थ एएसआई शिवकुमार सिंगोतिया के बेटे सौरभ ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 6 माह पहले सौरभ ने मोबाइल दुकान खोलने के लिए एक व्यक्ति से 5 लाख रुपए उधार लिए थे। उधारी लिए रुपयों में से काफी कुछ रकम ब्याज समेत चुका दी थी।

पुलिस

गुंडों के साथ घर में घुसकर सूदखोर ने दी धमकी
पीड़ित सौरभ के पिता ने बताया कि आरोपियों ने कुछ दिनों में पहले गुंडों के साथ घर में धावा बोला था। जान से मारने की धमकी देते हुए रुपए वापस करने की डिमांड की। इसके साथ ही पीड़ित की कार भी वह छुड़ा ले गए। जिससे सौरभ कई दिनों से परेशान था। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर सूदखोर का पता लगाने में जुटी है। वही उसके साथ घर में धावा बोलने गुंडों की CCTV फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित के होश में आने के बाद बयान भी लिए जायेगे। वही आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे

ये भी पढ़े-Jabalpur News: स्लीमनाबाद टीआई, एसआई और आरक्षक को सस्पेंड करो, दुष्कर्म मामले में हाईकोर्ट के सख्त निर्देश

Comments
English summary
Terror of moneylenders raging in Jabalpur again, ASI's son ate poison, condition critical
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X