• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jabalpur News: मेखला रिजॉर्ट मर्डर केस, आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित

Google Oneindia News

एमपी के जबलपुर में सनसनीखेज मेखला रिजॉर्ट मर्डर केस के आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए इनाम घोषित कर दिया है। आरोपी के सिलसिले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि बिहार से उसके दो सहयोगियों को हिरासत में जरुर लिया, लेकिन उसने भी कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस की आधा दर्जन टीमें देश के कई राज्यों में आरोपी की तलाश कर रही हैं।

jabalpur

दिल्ली में श्रध्दा मर्डर केस के पहले एमपी के जबलपुर में भी वैसा ही दिलदहला देने वाली वारदात हुई थी। मेखला रिजॉर्ट में फर्जी आईडी से ठहरी शिल्पा झारिया नाम की गर्लफ्रेंड की होटल के कमरे में लाश मिली। शिल्पा अपने प्रेमी के साथ रिजॉर्ट में पहुंची थी। उसके साथ ठहरे युवक ने अपना जो आईडी प्रूफ दिया था, उसमें अभिजीत पाटीदार गुजरात दर्ज था। वारदात के वक्त से गायब आरोपी ने शिल्पा की इस्टाग्राम आईडी का इस्तेमाल भी लिया। उसने अपना जुर्म कबूलते हुए वीडियो और कई मैसेज पोस्ट किए। बाद में उस आईडी को प्राइवेट कर दिया है।

murder

अभी तक इस मर्डर केस में अभिजीत पाटीदार को ही मुख्य आरोपी मान रही जबलपुर पुलिस को उसके सिलसिले में कोई भी बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है। उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर कई राज्यों में पुलिस टीम पहुंची, लेकिन वहां अभिजीत नहीं मिला। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना है कि आरोपी की लगातार लोकेशन बदलती जा रही है। वह अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग सिम का इस्तेमाल कर रहा हैं। अब आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। जबलपुर में भी आरोपी के जो ठिकाने थे वहां भी पुलिस ने कई बार दबिश दी, लेकिन वहां ऐसा कोई भी सबूत नहीं मिला, जिससे वह पकड़ा जा सकें। एक टीम गुजरात में भी डेरा डाले हुए है।

ये भी पढ़े-Jabalpur News: 'ठग बने कातिल का ऑनलाइन कबूलनामा..'!, जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट में खेली खून की होली Video viralये भी पढ़े-Jabalpur News: 'ठग बने कातिल का ऑनलाइन कबूलनामा..'!, जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट में खेली खून की होली Video viral

Comments
English summary
Jabalpur mekhla resort murder case 10 thousand reward declared on arrest of the accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X