• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुझें कैंसर है, Joe Biden के बयान पर चर्चा तेज, लोगों ने कहा, 'ऐसी बात ना करें'...

अपने भाषण में बाइडन ने दावा किया कि 'उन्हें कैंसर है'। जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए नए कार्यकारी आदेशों पर चर्चा करने के लिए बाइडन मैसाचुसेट्स के समरसेट में एक पूर्व कोयला बिजली संयंत्र का दौरा कर रहे थे।
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, 21 जुलाई : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) अपने संबोधन कैंसर का जिक्र किया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, एक वीडियो में बाइडेन ने कहा कि उन्हें कैंसर है। शायद उन्होंने यह बात गलती से कह दी हो, क्योंकि अक्सर भाषण देते समय उनसे चूक हो जाती है। हालांकि, उनकी यह चूक से लोग डर गए हैं। ट्विटर पर यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है।

बाइडेन ने कहा, मुझे कैंसर है!

बाइडेन ने कहा, मुझे कैंसर है!

बता दें कि, जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए नए कार्यकारी आदेशों पर चर्चा करने के लिए बाइडेन मैसाचुसेट्स के समरसेट में एक पूर्व कोयला बिजली संयंत्र का दौरा कर रहे थे जहां उन्होंने यह भाषण दिया।

बाइडेन की बात सुनकर डर गए लोग

बाइडेन ने जो कहा कि वह सुनकर यूजर्स डर गए। अपने भाषण में बाइडेन ने दावा किया कि 'उन्हें कैंसर है'। अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने बचपन का संदर्भ देते हुए कहा, 'मेरी मां हमें गाड़ी से ले जाती थी। गाड़ी के शीशे के वाइपर को चालू करना पड़ता था क्योंकि शीशे पर तेल चिपक जाता था. इसी वजह से मैं- और बहुत से दूसरे लोग कैंसर (cancer) के साथ बड़े हुए।

बाइडेन का वीडियो वायरल

बाइडेन का वीडियो वायरल

बता दें कि, बाइडेन के कैंसर वाले बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जो बाइडेन पर्यावरण बदलाव से लड़ने के लिए आए एक नए आदेश पर बात करने के लिए एक पूर्व कोयला खदान पहुंचे थे।

व्हाइट हाउस ने संभाला मामला

व्हाइट हाउस ने संभाला मामला

उनके कैंसर वाले बयान पर व्हाइट हाउस (White House) ने साफ किया कि राष्ट्रपति एक स्किन कैंसर ट्रीटमेंट (Skin Cancer Treatment) की बात कर रहे थे जो उन्होंने पिछले साल जनवरी में राष्ट्रपति पद संभालने से पहले करवाया था।

यूजर्स के कमेंट

यूजर्स के कमेंट

बता दें कि्, जैसे ही वीडियो ट्विटर पर आई, कई यूजर्स ने यह जानने की कोशिश की कि क्या यह सच है? क्या वाकई में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के कैंसर है। एक यूज़र ने ट्वीट किया " क्या जो बाइडेन को कैंसर है यै भूलने की बीमारी है?" वहीं, Independent Women's Forum की सीनियर फेलो बेवर्ली हॉलबर्ग ने लिखा, 'एक सलाह, जब आपको कैंसर न हो तो यह मत कहें कि मुझे कैंसर है।'

ये भी पढ़ें : चांद पर सबसे पहले इन्होंने रखा था कदम, 50 साल बाद आज भी मौजूद हैं कदमों के निशानये भी पढ़ें : चांद पर सबसे पहले इन्होंने रखा था कदम, 50 साल बाद आज भी मौजूद हैं कदमों के निशान

Comments
English summary
A video of US President Joe Biden appearing to claim in a speech that he has cancer created alarm on social media on Wednesday. Mr Biden was speaking during a visit to a former coal mine plant in Somerset, Massachusetts, to discuss new executive orders to fight climate change.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X