• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

व्‍हाइट हाउस में किम जोंग से नहीं किम कार्दाशियां से मिले डोनाल्‍ड ट्रंप

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन की मुलाकात जल्‍द ही सिंगापुर में होने वाली हैं। लेकिन इस मुलाकात से पहले उन्‍होंने व्‍हाइट हाउस में किम का स्‍वागत किया। कुछ सोचने से पहले बता दें कि यह किम जोंग उन नहीं बल्कि किम कार्दाशियां थीं।
Google Oneindia News

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन की मुलाकात जल्‍द ही सिंगापुर में होने वाली हैं। लेकिन इस मुलाकात से पहले उन्‍होंने व्‍हाइट हाउस में किम का स्‍वागत किया। कुछ सोचने से पहले बता दें कि यह किम जोंग उन नहीं बल्कि किम कार्दाशियां थीं। ट्रंप ने ओवल ऑफिस में किम के साथ हुई मुलाकात के बाद एक फोटो भी पोस्‍ट की और मीटिंग को 'ग्रेट मीटिंग' करार दिया। किम अमेरिकी रियल्‍टी शो की मशहूर टीवी पर्सानल्‍टी हैं और जानी-मानी सोशलाइट हैं।

donald-trump-kim-kardashian.jpg

क्‍यों व्‍हाइट हाउस गई थीं किम

किम ने बुधवार को करीब एक घंटा व्‍हाइट हाउस में बिताया। इस दौरान ट्रंप से मुलाकात करने के अलावा वह उनकी बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरार्ड कश्‍नर से भी मिलीं। किम, डोनाल्‍ड ट्रंप से एलिस मैरी जॉनसन को माफ करने के मुद्दे पर बात करने के लिए व्‍हाइट हाउस आई थीं। 63 वर्ष की जॉनसन साल 1997 से जेल में हैं। उन्‍हें ड्रग डीलिंग और मनी लॉन्ड्रिंग के केस में उम्रकैद दी गई थी। उनके सभी 15 साथियों को रिहा कर दिया गया था। किम के मुताबिक जॉनसन का यह पहला अपराध था और उनका रोल अपराध में बहुत कम था।

ट्रंप ने मीटिंग को बताया ग्रेट

ट्रंप से व्‍हाइट हाउस में मुलाकात करने के बाद किम ने ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, 'मैं राष्‍ट्रपति ट्रंप का धन्‍यवाद देना चाहूंगी कि उन्‍होंने इस दोपहर मुझसे मिलने का समय निकाला। हमें उम्‍मीद है कि राष्‍ट्रपति एलिस मैरी जॉनसन को माफ कर देंगे जो पहली बार एक ड्रग अपराध करने में उम्र कैद की सजा काट रही हैं।' वहीं ट्रंप ने भी इस मीटिंग के बाद ट्वीट किया और लिखा, 'यह एक ग्रेट मीटिंग थी।' किम ने सोशल मीडिया पर जॉनसन के केस से जुड़ा एक वीडियो देखा था और यहीं से उन्‍होंने जॉनसन के केस पर ट्रंप से बात करने की ठान ली थी।

Comments
English summary
US President Donald Trump holds meeting with Kim Kardashian at Oval Office, White House.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X