• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Trump की छोटी बेटी Tiffany ने की सगाई, व्हाइट हाउस में पिता के आखिरी दिन की सेरेमनी

|

Tiffany Trump Engagement: वाशिंगटन डीसी। टिफनी ने मंगलवार को ह्वाइट हाउस में अपने मंगेतर माइकल के साथ सगाई की। टिफनी ने सोशल मीडिया पर खुद ही ये जानकारी दी है।

Tiffany Trump

टिफनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि "व्हाइट हाउस में कई मील के पत्थर छूना, ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाना और अपने परिवार के साथ यहां यादें बनाने का मुझे सौभाग्य मिला, लेकिन मेरे अद्भुत मंगेतर माइकल से सगाई से बढ़कर खास कुछ भी नहीं था। जीवन के नये अध्याय के लिए बहुत ही सौभाग्यशाली और उत्साहित महसूस कर रही हूं।"

टिफनी के मंगेतर ने भी वही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "अपने प्यार के साथ आज मेरी सगाई हो गई। जीवन के नये अध्याय की तरफ बढ़ रहा हूं।" इसके साथ ही उन्होंने ट्रिफिनी की पोस्ट पर भी कमेंट किया लव यू हनी।

27 वर्षीय टिफनी ट्रंप राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स के साथ उनकी इकलौती बेटी हैं। टिफनी ने जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी के लॉ स्कूल से पढ़ाई की है। उनके मंगेतर माइकल बोलोस (Michael Boulos) 23 साल के हैं और अरबों डॉलर के स्वामित्व वाले नाइजीरियाई समूह के उत्तराधिकारी हैं। लागोस में पले-बढ़े माइकल लंदन में कॉलेज करने पहुंचे थे जहां पहली बार दोनों को 2018 में एक साथ देखा गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
trump daughter tiffany engaged at white house as his fathers last day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X