• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चोरों ने 60 सेकंड में चुराई ₹7Cr.की 5 लग्जरी कारें, देखें गजब तरीके की डकैती का VIDEO

इंग्लैंड में महज 60 सेकेंड में 7 करोड़ की जिसमें दो पोर्श कार और एक मर्सिडीज मेबैक समेत कुल पांच वाहनों को कैप्‍पस चोर उड़ा ले गए। चोरी इतनी शातिर अंदाज में की है कि पुलिस को चोरों को ढूढ़ने में पसीने छूट रहे हैं।
Google Oneindia News
car

फिल्‍मों में हाइटेट चोरी-डकैती होते तो देखी होगी। ऐसी ही एक डकैती की घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें चोरों ने महज 60 सेकेंड के अंदर 7 करोड़ रुपये से अधिक की पांच बेहद लग्‍जरी कारें चुरा कर ले गए। इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस चोरी ने लोगों ही नहीं पुलिस को भी हैरान कर दिया है। डकैतों ने इतने शातिर तरीके से ये कारें चुराई है जिसका सुराग पुलिस भी नहीं लगा पा रही है।

60 सेकंड में लेकर उड़न छू हो गए पांच लग्जरी कारें

60 सेकंड में लेकर उड़न छू हो गए पांच लग्जरी कारें

ये घटना इंग्लैंड के एसेक्स काउंटी की है। जहां पर रात के अंधेरे में चंद सेकेंड में पांच लग्जरी कारें चोरी हो गईं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई घटना 11 नवंबर की है। चोरों ने पांच लग्जरी कारें जिनकी कीमत 7 करोड़ थी महज 60 सेकंड में लेकर उड़न छू हो गए। सीसीटीवी फुटेज में चोर महज 60 सेकंड में लूट की पूरी घटना को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है।

चोर कैप्‍पस में घुसे और ये पांच लग्‍जरी कार लेकर हुए चंपत

चोर कैप्‍पस में घुसे और ये पांच लग्‍जरी कार लेकर हुए चंपत

सीसीटीव फुटेज वीडियो इंग्लैंड के एसेक्‍स काउंटी का है जहां थुर्रॉक बोरो के पास बुलफान गांव में ब्रेंटवुड रोड स्थित परिसर के सामने के गेट के अंदर चोर घुसे। पहले उन्‍होंने दो पोर्श कार और एक मर्सिडीज मेबैक समेत कुल पांच वाहनों को कैप्‍पस से एक-एक करके निकाला। इन चोरों में से गेट खुला रखने में मदद की और बाकी चोर एक के बाद एक लग्जरी कार को कैंपस से बाहर निकालने में कामयाब रहे।

चोरों को ढ़ूढ़ने में पुलिस के निकले पसीने, लोगों से मांग रही मदद

चोरों को ढ़ूढ़ने में पुलिस के निकले पसीने, लोगों से मांग रही मदद

इंग्लैंड में एक डकैती ने जनता और अधिकारियों के होश उड़ा दिए। आरगाइज तरीके से की गई ये चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसने पूरी घटना का विहंगम दृश्य दिखाया। पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया है कि उनके पास जो भी जानकारी हो उसे साझा करने की गुजारिश कर रही है। एसेक्स पुलिस चोरों और कारों की तलाश कर रही है। अब तक पुलिस मर्सिडीज मेबैक बरामद करने में कामयाब रही है।

जानें चोर कैंपस में कैसे घुसे

जानें चोर कैंपस में कैसे घुसे

डकैती के एक्‍स्‍पर्ट ने पुलिस को बताया चोरों ने परिसर में एंटर करने के लिए पहले सामने के गेट के बोल्ट काट दिए और कैंपस के अंदर घुस कर चोरी को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ये भी कहा है कि पिछले दिनों अगर किसी से भी जानकारी मांगी है तो उनसे संपर्क करने को कहा है। डेली मेल के अनुसार, पुलिस ने कहा हम अपील कर रहे हैं जिसने कुछ भी देखा हो तो जानकारी दे।

25 साल तक अकेले की बिटिया की परवरिश, अब बेटी ने 50 साल की मां की करवाई दूसरी शादी

Comments
English summary
Thieves steal 5 luxury cars worth ₹7Cr in 60 seconds, watch video of the amazing robbery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X