ब्राजील: राष्ट्रपति को समर्थन करने पर महिला नेता की शादी में बरसाए गए अंडे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ब्राजील में एक महिला नेता की शादी के दौरान प्रदर्शनकारियों ने अंडे बरसाए, महिला नेता और उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने महिला नेता की शादी में आए मेहमानों के साथ गाली गलौज भी की।

ब्राजील: राष्ट्रपति को समर्थन करने पर महिला नेता की शादी में बरसाए गए अंडे

घटना शुक्रवार शाम की है। 25 साल की मारिया विक्टोरिया बैरोस का आरोप है कि उनकी शादी में चर्च के बाहर सैकड़ों लोग एकत्र हो गए और प्रदर्शनकारियों ने उनके और मेहमानों के साथ गाली गलौज की और हंगामा किया। उनका कहना है कि शादी में हंगामा इस वजह से हुआ क्योंकि क्योंकि वह और उनका परिवार राष्ट्रपति का समर्थन कर रहा है।

विक्टोरिया ब्राजील के पराना प्रांत की स्टेट एसेंबली की सदस्य है और उनके पति राष्ट्रपति माइकल टर्मर की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री है। चर्च के बाहर मौजूद प्रदर्शनकारियों ने विक्टोरिया के चर्च से बाहर निकलते ही नारेबाजी करनी शुरू कर दी। उन लोगों ने अंडे फेंकने शुरू कर दिए। लोगों ने सरकार विरोधी तख्तियां दिखाई और बैरोस पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि ब्राजील के राष्ट्रपति मिशेल टेमर पर 1.5 लाख डॉलर की रिश्वत लेने का आरोप है। इस आरोप के कारण उन्हें पद से हटाए जाने का खतरा पैदा हो गया है। टेमर ने रिश्वत लेने के आरोपों को झूठा बताया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Protesters Throw Eggs At Brazilian Politician At Her Wedding For Supporting The President
Please Wait while comments are loading...