राजकुमारी डायना का सेक्‍स टेप, 3 हफ्ते में एक बार साथ सोते थे पति, हनीमून पर पढ़ते थे नॉवेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। ब्रिटेन की राजकुमारी डायना के निजी जिंदगी का कोई न कोई पहलू अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनता है। इस बार राजकुमारी डायना और प्रिंस चार्ल्‍स की सेक्‍स लाइफ पर आधारित एक टेप सामने आया है जिसे इस सप्‍ताह के अंत तक चैनल 4 द्वारा प्रसारित किया जाएगा। इस असाधारण फुटेज में डायना ने अपने जिंदगी को 'अजीब' बताया है। टेप में उन्‍होंने यह भी दावा किया है कि तीन हफ्ते में कभी एक बार वो और चार्ल्‍स हमविस्‍तर होते थे। टेप में उन्‍होंने यह भी दावा किया है कि दूसरे बेटे हैरी के पैदा होने के बाद चार्ल्‍स ने उनके साथ सेक्‍स करना बंद कर दिया था। आपको बता दें कि राजकुमारी डायना की 1997 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। उनकी यह मौत काफी रहस्‍यात्‍मक थी।

जिंदगी के अकेलेपन से परेशान थीं डायना

जिंदगी के अकेलेपन से परेशान थीं डायना

टेप में डायना ने अपने निराश होती मैरिड लाइफ के बारे में भी बताया है। उन्‍होंने कहा है कि वो जिंदगी के अकेलेपन से परेशान थीं। यहां तक की उनके परिवार में भी कोई उनसे प्‍यार नहीं करता था। टेप में उन्‍होंने कहा कि मुझे एक ऐसे शख्‍स की जरूरत थी जो मुझसे यह कहे कि मैं सही हूं। इंटरव्‍यू में जब राजकुमारी डायना से चार्ल्‍स के साथ सेक्‍स लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि 'एक समय था'। आपको बता दें कि यह इंटरव्‍यू 1992-1993 में लिया गया था जिसका प्रसारण 2004 में अमेरिका में हुआ था।

प्रिंस चार्ल्‍स के अफेयर से अवसाद में थी डायना

प्रिंस चार्ल्‍स के अफेयर से अवसाद में थी डायना

इस टेप में राजकुमारी डायना ने अपने पति और ब्रिटेन की राजगद्दी के उत्तराधिकारी प्रिंस चार्ल्स के कैमिला पार्कर बोल्स से प्रेम संबंधों के बारे में बहुत कड़वाहट के साथ बात की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस प्रेम संबंध के कारण उनका अवसाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने खुद अपनी जान लेने की कोशिश भी की थी।

फोन पर सुनी थीं चार्ल्‍स-कैमिला की सीक्रेट टॉक

फोन पर सुनी थीं चार्ल्‍स-कैमिला की सीक्रेट टॉक

उनका कहना था कि उन्होंने प्रिंस चार्ल्स और कैमिला पार्कर की फ़ोन पर होने वाली बातें कई बार सुनी थीं और उन्हें इस प्रेम के बारे में पता था। राजकुमारी डायना ने टेप में कहा है कि इस प्रेम संबंध के कारण ही भूख संबंधित उनकी बीमारी बढ़ गई। उनका कहना है कि उन्हें जो भी मिला वे खाती रहीं और आख़िर में बीमार पड़ गईं। 1981 में राजकुमारी डायना और प्रिंस चार्ल्स की शादी हुई जिसे देखने के लिए दस लाख लोग आए थे। इस शादी के बारे में वे कहती हैं, ''मैं उस दिन बेहद शांत थी, उस भेड़ की तरह जिसको काटा जाने वाला हो।'' उनके लिए कैमिला पार्कर को अपनी शादी में देखना भी पीड़ादायक था। वे बताती हैं कि हनीमून के दौरान उनकी अधिक खाने की बीमारी और बढ़ गई और वे यह जानकर सदमें में थीं कि हनीमून के दौरान पढ़ने के लिए प्रिंस चार्ल्स आठ उपन्यास लेकर गए थे।

विदेशी दौरों पर सेक्‍स टॉय लेकर जाती थीं राजकुमारी डायना

विदेशी दौरों पर सेक्‍स टॉय लेकर जाती थीं राजकुमारी डायना

इस टेप में प्रिंसेस डायना के बॉडीगार्ड ने एक सनसनीखेज खुलासा भी किया है। खुलासा यह कि राजकुमारी डायना अपने साथ एक सेक्स टॉय को लकी चार्म के तौर पर रखती थीं। उनका रॉयल प्रोटेक्शन ऑफिसर केन व्हार्फ ने बताया कि डायना ने इसे 1992 में खरीदा था। वह इसे ‘द गैजेट' या ‘ली गैजेट' कहती थीं। व्हार्फ ने अपनी किताब ‘डायना: क्लोजली गार्डेड सीक्रेट' में बताया था कि राजकुमारी डायना को मजाक और प्रैक्टिकल जोक्स पसंद थे। व्हार्फ ने बताया कि डायना एक बार अपने इस लकी चार्म को नेपाल जाते वक्त ड्रॉअर में ही भूल गई थीं। फिर ब्रिटिश एंबेसी को कॉल करके इसे मंगा लिया गया था, इसे एक सील्ड पैकेट में नेपाल लाया गया और एक सिल्वर ट्रे में पेश किया गया। इसे देख कर प्रिंसेस खुशी से खिलखिला पड़ीं थीं।

डायना की बड़ी बहन से भी थे चार्ल्स के संबंध

डायना की बड़ी बहन से भी थे चार्ल्स के संबंध

डायना जब 16 साल की थी तब चार्ल्स29 के थे और डायना की बड़ी बहन सारा से मिलने आए थे। दोनों तब डेटिंग कर रहे थे। हालांकि ये संबंध 9 महीने से ज्यादा नहीं चले थे। फिर डायना और चार्ल्स मिलते रहे। फिर 1981 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया और आपसी मतभेद के कारण 1996 में तलाक पर जाकर खत्म हो गया।

बॉडीगार्ड से बेइंतहा प्यार करने लगी थीं राजकुमारी डायना

बॉडीगार्ड से बेइंतहा प्यार करने लगी थीं राजकुमारी डायना

राजकुमारी डायना अपने एक बॉडीगार्ड से बेइंतहा प्यार करती थीं और उसके साथ भागना चाहती थीं। टेप में डायना ने स्वीकार किया कि वह अपने बॉडीगार्ड बैरी मैनकी से बहुत प्रेम करती थीं। डायना ने कहा, जब मैं 24 या 25 साल की थी तो किसी ऐसे शख्‍स से बहुत प्यार करने लगी थी जो इसी माहौल में काम करता था। मैं सब कुछ छोडने, साथ जाने और रहने को लेकर बहुत खुश थी। वह (बैरी) कहता था कि यह अच्छा विचार है। उन्होंने कहा, मुझे एक ऐसे शख्‍स की जरूरत थी जो मुझसे यह कहे कि मैं सही हूं। मुझे कभी आग के साथ नहीं खेलना चाहिए था और मैंने यह किया और जल गई। डायना ने इस बात से इनकार किया कि बॉडीगार्ड के साथ उनके शारीरिक संबंध थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Princess Diana shared intimate secrets of 'odd' sex life with Charles in bombshell recordings.
Please Wait while comments are loading...