• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Man Vs Wild में दिखेंगे यूक्रेन के राष्ट्रपति, बेयर ग्रिल्स ने कहा- जेलेंस्की का अलग चेहरा दिखाएंगे

बेयर ग्रिल्स ने लिखा, जेलेंस्की हमेशा अपने नागरिकों की मदद के लिए खड़े हैं। इस शो के जरिए लोग जेलेंस्की का वो चेहरा देखेंगे जो उन्होंने कभी नहीं देखा होगा। मैं दिखाना चाहता हूं कि यूक्रेन के लोग कैसे जंग से उबर रहे हैं।
Google Oneindia News

सर्वाइवल शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' से दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले होस्ट बेयर ग्रिल्स जल्द ही एक शो में यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की के साथ दिखाई देंगे। इसकी पुष्टि खुद बेयर ग्रिल्स ने की है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर उन्होंने इसकी जानकारी दी है। बेयर ग्रिल्स गुरुवार को यूक्रेन की राजधानी कीव पहुंचे हैं। यहां पहुंच कर उन्होंने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की से मुलाकात की। कीव में बेयर ग्रिल्स अपने नए शो 'बट गॉट सो मच मोर' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। यहां वह एक हफ्ते रहेंगे।

Bear Grylls met Volodymyr Zelenskyy

Image- Instagram

बेयर ग्रिल्स अपने नए शो में जंग के बीच यूक्रेन के हालात को दिखाना चाहते हैं। इसके साथ ही वह वहां रह रहे नागरिकों और जेलेंस्की की सर्वाइवल स्किल्स को भी दर्शकों के बीच लाना चाहते हैं। बेयर ग्रिल्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ एक लंबा सा नोट भी लिखा है।

ग्रिल्स ने एक पोस्ट में लिखा- इस सप्ताह मुझे यूक्रेन की राजधानी कीव की यात्रा करने और राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला। यह मेरे लिए खास पल है। यूक्रेन में ठंड आ चुकी है। बर्फबारी हो रही है। टेम्प्रेचर माइनस में पहुंच गया है। इंफ्रास्ट्रक्चर तबाह हो चुका है। लोगों के सामने कई परेशानियां हैं और जेलेंस्की हमेशा अपने नागरिकों की मदद के लिए खड़े हैं। इस शो के जरिए लोग जेलेंस्की का वो चेहरा देखेंगे जो उन्होंने कभी नहीं देखा होगा। मैं दिखाना चाहता हूं कि यूक्रेन के लोग कैसे जंग से उबर रहे हैं। मैं बस पूछना चाहता था वह वास्तव में इस सबसे कैसे मुकाबला कर रहे हैं... लेकिन मुझे और भी बहुत कुछ देखने को मिला। कार्यक्रम जल्द ही आ रहा है। ऐसे कठिन समय में आपकी हॉस्पिटैलिटी के लिए धन्यवाद। मजबूत रहे।

इससे पहले जुलाई महीने में यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादिमीर जेलेंस्की और उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने वोग मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट कराया था। इन तस्वीरों में जेलेंस्की और उनकी पत्नी एक दूसरे के करीब बैठे दिख रहे थे। वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे। वोग मैग्जीन ने यूक्रेन की पहली महिला की फोटो को बहादुरी की तस्वीर बताया। हालांकि इस तस्वीर की काफी आलोचना की गई।

दो महिला PM जैसिंडा अर्डर्न और सना मारिन से रिपोर्टर ने पूछ दिया सेक्सिस्ट सवाल, जवाब सुन हो गई बोलती बंददो महिला PM जैसिंडा अर्डर्न और सना मारिन से रिपोर्टर ने पूछ दिया सेक्सिस्ट सवाल, जवाब सुन हो गई बोलती बंद

Comments
English summary
President of Ukraine will soon be seen in Bear Grylls' show Man Vs Wild
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X