• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ISIS चीफ अबू हसन की एक लड़ाई में हुई मौत, अबू अल हुसैन बना इस्लामिक स्टेट का नया खलीफा

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अबू हसन अल-हाशिमी अल-कुरैशी की जगह अब नये आतंकी अबू अल-हुसैन अल-हुसैनी अल-कुरैशी को नया खलीफा घोषित किया है।
Google Oneindia News

कुख्यात आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के प्रमुख अबू हसन अल-हाशिमी अल-कुरैशी की एक लड़ाई में मौत हो गई है। इस्लामिक स्टेट के प्रवक्ता ने अबू हसन के मारे जाने की पुष्टि की है। समूह के प्रवक्ता ने एक टेलीग्राम चैनल पर पोस्ट किए गए एक ऑडियो संदेश में कहा। इसके साथ ही इस्लामिक स्टेट ने समूह का नेतृत्व करने के लिए उसकी जगह लेने वाले प्रमुख की भी घोषणा कर दी है।

Image- File

isis

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अबू हसन अल-हाशिमी अल-कुरैशी की जगह अब नये आतंकी अबू अल-हुसैन अल-हुसैनी अल-कुरैशी को नया खलीफा घोषित किया है। इस्लामी स्टेट के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि अबु हसन अल्लाह के दुश्मनों के साथ लड़ाई करते हुए मारा गया है। हालांकि इस दौरान अबू हसन के मौत का समय और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

जियांग जेमिनः मार्क्सवादी सिद्धातों से गद्दारी करने वाले कम्युनिस्ट नेता, चीन को बनाया दुनिया का सुपरपावरजियांग जेमिनः मार्क्सवादी सिद्धातों से गद्दारी करने वाले कम्युनिस्ट नेता, चीन को बनाया दुनिया का सुपरपावर

Comments
English summary
Islamic States leader Abu Hasan al-Hashimi al-Qurashi has been killed in battle
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X