• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Live शो में कॉमेड‍ियन की मौत, लोग लगाते रहे ठहाके, बजाते रहे ताल‍ियां

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। मौत कब किसे और कहां गले लगा लेगी, इसकी कोई भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। दूसरों को हंसाने वाले भारतीय मूल के स्टैंडअप कॉमेड‍ियन की लाइव शो के दौ रान स्टेज पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं लोग उसकी मौत को उसके एक्ट का पार्ट समझ कर तालियां बजाते रहे। भारतीय मूल के स्टैंडअप कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू दर्शकों से भरी हॉल में परफॉर्म कर रहे थे। अचानक से वो नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। लोगों को लगा कि ये उनके परफॉर्मेंस का पार्टी है, इसलिए वो लगातार तालियां बजाती रहे, लेकिन मंजूनाथ तालियां की आवाज के बीच हमेशा- हमेशा के लिए शांत हो चुके थे।

 लाइव शो के दौरान हो गई मौत

लाइव शो के दौरान हो गई मौत


खलीज टाइम्स की र‍िपोर्ट के दुबई में मंजूनाथ का लाइव शो चल रहा था। 36 साल के मंजूनाथ दुबई के अल बरशा में स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। करीब दो घंटे तक वो खचाखच भरे हॉल में मौजूद लोगों को हंसाते रहे। परफॉर्मेंस के आखिरी मिनटों में अचानक उन्हें कार्ड‍िक अरेस्ट आया। वो अचानक स्टेज पर रखी कुर्सी पर बैठे और चंद सेकेंड के भीतर जमीन पर गिर गए।

 तालियां बजाते रहे लोग

तालियां बजाते रहे लोग


जैसे ही मंजूनाथ जमीन पर गिरे लोगों को लगा ये उनके एक्ट का पार्ट है और लोग जोर-जोर से तालियां बजाने लगे, लोग जोर-जोर से हंस रहे थे, लेकिन जब थोड़ी देर तक मंजूनाथ जस के तस पड़े रहे उनमें कोई मूवमेंट नहीं दिखा तब लोगों को हौरानी होने लगी। शो के आयोजनकर्ता और बाकी लोग उनके पास पहुंचें, लेकिन जब तक मंजूनाथ की मौत हो चुकी थी। आंखों के सामने उनकी मौत देखकर लोग हैरान रह गए। उनके करीबी, उनके फैन उनकी मौत से हैरान हैं।

 20 मिनट में सब खत्म

20 मिनट में सब खत्म


मंजूनाथ के करीबी दोस्त ने बताया कि स्टेज पर गिरने से लेकर अस्पताल पहुंचने तक 20 मिनट का वक्त लगा, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। उनके दोस्तों का कहना है कि वो अपनी परफॉर्मेंस से सबको मार द‍िया और उसकी परफॉर्मेंस ने उसे ही मार द‍िया। मंजूनाथ के पैरेंट्स की मौत पहले ही हो चुकी है। लोग अपने चहेते कॉमेडियन को याद कर रहे हैं। उन्हें याद कर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

मौत को एक्टिंग समझते रहे लोग

मौत को एक्टिंग समझते रहे लोग

कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू का जन्म अबू धाबी में हुआ था लेकिन बाद में वह दुबई में बस गए। माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। एक भाई है जो उस वक्त उनके साथ नहीं था। कॉमेडियन दोस्त और फैंस ही उनका परिवार था। जिस आखिरी शो में उनकी मौत हुई उसमें भी वह अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय वह अपनी कहानी सुना रहे थे कि वह कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे।लोग उनकी मौत को एक्टिंग समझ रहे थे, लेकिन ये एक्टिंग सच साबित हो गई और मंजूनाथ की मौत हो गई।

<strong>पढ़ें- Railway का बड़ा ऐलान! ट्रेन में FREE में मिलेगा खाना, लेकिन...</strong>पढ़ें- Railway का बड़ा ऐलान! ट्रेन में FREE में मिलेगा खाना, लेकिन...

Comments
English summary
Indian-origin stand-up comedian dies while performing in Dubai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion