• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शूटिंग के दौरान मशहूर हॉलीवुड एक्टर से चली गोली, कैमरा डायरेक्टर की मौत, आईसीयू में फिल्म डायरेक्टर

|
Google Oneindia News

हॉलीवुड, अक्टूबर 22: वर्ल्ड सिनेमा के मशहूर अभिनेता एलेक बाल्डविन ने प्रोप गन से शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर और डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी की गोली मार दी, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरी दुनिया में सनसनी फैल गई है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू मैक्सिको फिल्म के सेट पर अभिनेता एलेक बाल्डविन द्वारा प्रोप गन से फायरिंग करने से एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया है।

कैसे चली गोली?

कैसे चली गोली?

अमेरिकी राज्य पुलिस ने कहा कि, अभिनेता एलेक बाल्डविन ने गुरुवार को 19th सेंचुरीन प्रोडक्शन हाउस के लिए फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहां उनसे गोली चली है, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक फिल्म का डायरेक्टर का घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 42 साल की घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई थी। वहीं, गंभीर घायल डायरेक्टर को आईसीयू भर्ती किया गया है। स्थानीय पुलिस ने कहा है कि, वो पूरी घटना की जांच कर रही है और वो बंदूक बरामद कर ली गई है, जिससे गोली चली है।

डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी थी महिला

डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी थी महिला

एक ट्रेड यूनियन ने 'वैरायटी पत्रिका' से इस बात की पुष्टि की है कि, महिला डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी थी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इंटरनेशनल सिनेमैटोग्राफर्स गिल्ड ने डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी की मौत पर गहरा शोक जताया और उनकी मौत को एक अपूर्णणीय क्षति करार दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम हलीना हचिन्स था, जो 42 साल की थी और फोटोग्राफी निदेशक के पद पर कार्यरत थी। वहीं, गोली लगने से गंभीर घायल डायरेक्टर का नाम जोएल सूजा हैं, जो 48 साल के हैं। तफ्तीश कर रही पुलिस ने कहा है कि, ये जांच अभी पूरी तरह से जारी है और पुलिस अभी मौका-ए-वारदात पर मौजूद तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है।

एक्टर ने लिया था ड्रग्स?

एक्टर ने लिया था ड्रग्स?

वहीं, गोलीबारी की इस घटना के बाद कई लोगों का आरोप है कि एक्टर एलेक बाल्डविन ने ड्रग्स के नशे में गोली चलाई है। वहीं, चौंकाने वाली बात ये है कि, जिस बंदूक से गोली चली है, वो बंदूक प्रोप गन था, यानि उस बंदूक में नकली गोलियां भरी जाती हैं। ऐसे में सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर बंदूक में असली गोलियां किसने डाल दीं? रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता एलेक बाल्डविन फिल्म 'Rust' की शूटिंग कर रहे थे, जिसे जोएल डिसूजा डायरेक्ट कर रहे थे और न्यू मैक्सिको फिल्म के सेट पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

'गलती से चली गोली'

'गलती से चली गोली'

वहीं, अभिनेता बाल्डविन के एक प्रवक्ता ने कहा कि, सेट पर एक दुर्घटना हुई थी जिसमें प्रोप गन से मिसफायर हो गई है। वहीं, एपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सांता फे न्यू मैक्सिकन ने बताया कि, एक्टर बाल्डविन को गुरुवार को शेरिफ के कार्यालय के बाहर रोते हुए देखा गया था। शेरिफ के प्रवक्ता जुआन रियोस ने अल्बुकर्क जर्नल को बताया कि, "जांचकर्ताओं के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान गोली चली है और डिटेक्टिव इस बात को जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर बंदूक में गोली किसने भरी थी और गोली कैसे चली है?

FATF क्या है, जिसने पाकिस्तान के 'भाईजान' तुर्की को भी ग्रे लिस्ट में डाला? जानिए क्या होगा असरFATF क्या है, जिसने पाकिस्तान के 'भाईजान' तुर्की को भी ग्रे लिस्ट में डाला? जानिए क्या होगा असर

Comments
English summary
Hollywood's famous actor Alec Baldwin was shot during the shooting, in which the director of photography has been killed and the director of the film has been injured.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X