• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नेटफ्लिक्‍स की एक सीरीज में नजर आएंगे बराक और मिशेल ओबामा, सुनाएंगे कहानियां!

न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स और सीएनएन की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक ओबामा, नेटफ्लिक्‍स के साथ एक सी‍रीज के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस शो के बारे में और ज्‍यादा जानकारी अभी नहीं आई है और यह शो कैसा होगा इस पर भी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है।
Google Oneindia News

वॉशिंगटन। पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा को राजनीति से विदा हुए एक वर्ष से ज्‍यादा का समय हो चुका है और इसके बाद भी लोग उनके बारे में जानने को बेकरार रहते हैं। अगर आप ओबामा और नेटफ्लिक्‍स के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए यह खबर दोगुनी खुशी से कम नहीं है। ऐसी खबरें हैं कि जल्‍द ही ओबामा, नेटफ्लिक्‍स पर आने वाली एक सीरीज में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बाबत कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं आई है लेकिन अमेरिकी मीडिया ने इस खबर को काफी प्रमुखता के साथ जारी किया है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्‍स के दुनियाभर में 117 मिलियन सब्रस्‍क्राइर्ब्‍स हैं।

barack-obama-netflix.jpg

लोगों को सुनाएंगे प्रेरणा की कहानियां
न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स और सीएनएन की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक ओबामा, नेटफ्लिक्‍स के साथ एक सी‍रीज के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस शो के बारे में और ज्‍यादा जानकारी अभी नहीं आई है और यह शो कैसा होगा इस पर भी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि ने‍टफ्लिक्‍स के जरिए ओबामा और उनकी पत्‍नी मिशेल को नेटफ्लिक्‍स के सब्‍सक्राइर्ब्‍स के साथ बात कर सकेंगे। । वहीं द टाइम्‍स की ओर से कहा गया है कि इस शो का आइडिया इस तरही का हो सकता है जहां पर ओबामा अपने राष्‍ट्रपति कार्यकाल के कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आ सकते हैं। मिशेल ओबामा उन मुद्दों पर ध्‍यान केंद्रित करती नजर आएंगी जिन्‍हें उन्‍होंने बतौर फर्स्‍ट लेडी सबके सामने उठाया था। इस शो में ओबामा, वर्तमान राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप पर निशाना नहीं साधेंगे बल्कि वह प्रेरणात्‍मक कहानियों के बारे में लोगों को बताएंगे।

नेटफ्लिक्‍स ने साधी चुप्‍पी
हालांकि राष्‍ट्रपति ओबामा नेटफ्लिक्‍स के लिए अजनबी नहीं हैं और कुछ ही दिनों पहले वह इस पर नजर आए थे। ओबामा नेटफ्लिक्‍स पर आने वाली डेविड लैटरमैन की नई इंटरव्‍यू सी‍रीज, 'माई नेक्‍स्‍ट गेस्‍ट नीड्स नो इंट्रोडक्‍शन' में नजर आए थे। अभी तक नेटफ्लिक्‍स की ओर से इस पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। ओबामा नेटफ्लिक्‍स के सीईओ रीड हैशटिंग्‍स के काफी करीबी हैं और इस वजह से ही उनके नेटफ्लिक्‍स के साथ जुड़ने की खबरें हैं।

Comments
English summary
According to The New York Times and CNN former US President Barack Obama is in discussion with producers for a series of shows with Netflix.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X