• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेलीकॉप्टर, ड्रोन और 350 लोगों की मदद से मिला 10 दिन से लापता बच्ची का शव, शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा

|

नई दिल्ली। इस माह एक आईरिश बच्ची मलेशिया के रिसॉर्ट से लापता हो गई थी। बच्ची की तालाशी के लिए हेलीकॉप्टर, ड्रोन और 350 लोगों की मदद ली गई। इसके बाद पूरे 10 दिन बाद 13 अगस्त को बच्ची की शव घने जंगल के बीच बुरी हालत में मिला। लड़की के घर वालों को अंदेशा था कि बच्ची का अपहरण किया गया है। बच्ची का शव मिलने के बाद से उसके परिजन काफी दुखी हैं। उन्होंने बताया कि 10 साल की मासूम इस उम्र में अपने बराबर के बाकी बच्चों से कम मैच्योर थी। वह ज्यादा बात नहीं करती थी और कुछ शब्दों के अलावा कुछ लिख भी नहीं पाती थी।

dead body of 10 year old recovered with the help of helicopters and drone

हेलीकॉप्टर के जरिए बच्ची के शव को जंगल से निकालकर अस्पताल ले जाया गया। बाद में बच्ची के परिजनों ने शव की पहचान की। खबर है कि बच्ची 4 अगस्त को बच्ची दुसन रिसॉर्ट से लापता हुई थी। लंदन की रहने वाली बच्ची यहां परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आई थी। बता दें कि बच्ची की सही सलामत वापसी के लिए आस पास के लोग पूजा पाठ भी कर रहे थे।

मलेशिया के डिप्टी नेशनल पुलिस चीफ मजलान मंसोर ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए बताया कि बच्ची का शव रिसार्ट से ढाई किलोमीटर दूर बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। हालांकि उसके शरीर पर कोई घाव या जख्म भी नहीं देखने को मिला। गौरतलब है कि बच्ची के घरवालों ने उसे ढूंढने वाले को 11,900 डॉलर देने का ऐलान किया हुआ था। पुलिस को एक स्थानीय युवक ने बच्ची के शव के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- उन्नाव कार हादसे का सच जानने के लिए आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की होगी ब्रेन मैपिंग

English summary
dead body of 10 year old recovered with the help of helicopters and drone
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X