• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान की गीदड़ भभकी- भारत ने तनाव बढ़ाया तो हालात होंगे और खराब

|

नई दिल्ली। बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ा है। एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान एलओसी पर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है जिसपर कल भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी। वहीं, पाकिस्तान आर्मी के आईसीपीआर के महानिदेशक आसिफ गफूर ने कहा है कि इस्लामाबाद ने शांति की पहल के तहत विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा किया था और गेंद भारत के पाले में है।

गेंद भारत के पाले में- आसिफ गफूर

गेंद भारत के पाले में- आसिफ गफूर

सीएनएन से बातचीत करते हुए आसिफ गफूर ने कहा कि अगर नई दिल्ली फिर से तनाव बढ़ाने की कोशिश करता है तो हालात खराब हो जाएंगे। गफूर ने भारत पर तनाव बढ़ाने का आरोप लगाया और कहा कि अब गेंद भारत के पाले में है। गफूर ने कहा कि अभिनंदन की रिहाई को भारत शांति के कदम के तौर पर देखता है व तनाव घटाने की ओर कदम बढ़ाता हैं, ये भारत पर निर्भर है।

ये भी पढ़ें: राहुल का बड़ा आरोप- राफेल की फाइलों में PM-PMO का नाम, कार्रवाई हो

आसिफ गफूर ने पुराना राग अलापा

आसिफ गफूर ने पुराना राग अलापा

गफूर ने एक बार फिर पुराना राग अलापा और कहा कि बालाकोट हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भारत का दावा झूठा है। बता दें कि भारत द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर की उल्लघंन कर रहा है। पाकिस्तानी सेना बौखलाहट में एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर के समीप स्थित गांवों को निशाना बना रही है।

भारतीय सेना ने चेताया, रिहायशी इलाकों को निशाना ना बनाए पाकिस्तान

भारतीय सेना ने चेताया, रिहायशी इलाकों को निशाना ना बनाए पाकिस्तान

पाकिस्तानी सेना की इस फायरिंग में बॉर्डर के पास वाले गावों में कई लोगों के घायल होने की खबर है। पाकिस्‍तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्‍लंघन और नागरिक ठिकानों पर गोलाबारी पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी थी। सेना ने कहा कि पाकिस्तानी फौज यदि नागरिकों को निशाना बनाना जारी रखेगी तो उसे 'गंभीर परिणाम' भुगतने होंगे। भारतीय सेना ने जारी किए गए अपने बयान में यह भी कहा कि, एक पेशेवर सेना के रूप में हम नागरिक को हताहतों होने से बचने के लिए प्रतिबद्ध हैं, विशेषकर एलओसी के पास रहने वाले लोगों को।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amid indo pak tension asif ghafoor says ball is in india side
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X