नगरपालिका टीम को कूड़े के ढेर में मिले 32 शव और 9 कटे सिर, सनसनी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मैक्सिको। नगरपालिका के कर्मचारियों को एक छुपे सामूहिक कब्रिस्तान में 32 शव और 9 कटे सिर मिले तो उनकी सांसे अटक गईं। मामला दक्षिण मैक्सिको का है।

graves

मैक्सिको के गुरेरो राज्य में एक गांव में छोटे से पहाड़ के पास बड़ी संख्या में मानव शव और कटे सिर मिलने का मामला सामने आया है। नगरपालिका के कर्मचारियों को शव दिखे, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जिस क्षेत्र में ये शव मिले हैं, वो इलाका गैंगवार और ड्रग्स की तस्करी के लिए मशहूर है। इस क्षेत्र में अपहरण की भी काफी घटनाएं होती हैं। म्युनिसिपालिटी के लोगों द्वारा कुछ शव देखे जाने पर पुलिस और सौनिकों यहां बड़ी संख्या में पहुंचे हैं।

पुलिस के अनुसार, सूटना के बाद क्षेत्र मे भी पुलिस ने छापेमारी की और एक अपहरण किए गए एक व्यक्ति को छुड़ाया है। जहां ये शव मिले हैं, वो क्षेत्र गुरेरो राज्य में जिटाला म्युनिसिपालिटी के अंतर्गत आता है।

सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक, 32 शव और 9 कटे सिर मिले हैं। आसपास के स्थानों पर अभी भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने इसे दिल दहला देने वाला कहा है।

गुरेरो की पुलिस के अनुसार, पिछले हफ्ते राज्य में जिनमें 9 के ही शव मिले थे। अपहरण की वारदातें भी पिछले कुछ समय में बहुत बढ़ी हैं। पुलिस के अनुसार, गुरेरो देश का सबसे ज्यादा हिंसा वाला राज्य है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
32 bodies and nine human heads found in Mexico secret mass graves
Please Wait while comments are loading...