• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP: नाले में पड़े बोरे से आ रही थी बदबू, खोलकर देखा तो उड़े होश

Google Oneindia News

इंदौर, 20 अगस्त: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा घटनाक्रम निकलकर सामने आया है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया, दअरसल, लगभग 3 दिन पहले निजी बैंक में कलेक्शन एजेंट का काम करने वाले युवक लापता हुआ था, जिसकी तलाश की जा रही थी, वहीं कलेक्शन एजेंट का शव राऊ के पास एक नाले में बोरे में बंद अवस्था में मिला, शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक कलेक्शन एजेंट की बेरहमी से हत्या कर उसे बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था, फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच कर रही है।

indore

शव लापता युवक का निकला

दरअसल, इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के निजी बैंक में कलेक्शन एजेंट का काम करने वाला युवक 3 दिन पहले लापता हो गया था, परिजनों की ओर से लगातार ढूंढने पर भी युवक नहीं मिला, जिसके बाद युवक के परिजनों ने राजेन्द्र नगर थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस लगातार युवक को ढूंढने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच तीन दिन बाद राऊ के नर्मदा नगर के पास बने नाले में एक युवक का शव बोरे में बंद मिला, जांच के दौरान यह शव लापता युवक का निकला, जिसके बाद पुलिस ने नाले से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

उधर, इस मामले में युवक के परिजनों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र नगर थाने पर प्रदर्शन किया, बजरंग दल के नेताओं का आरोप है कि, 3 दिन पहले शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, वहीं मृतक के मोबाइल की लोकेशन पहले राऊ उसके बाद राजेंद्र नगर से तिलक नगर में देखी गई, लेकिन पुलिस इसके बाद भी युवक तक नहीं पहुंच पाई, और अब उसका शव मिला है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है, जहां पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़े- MP के इस शहर में नई पहल, इलेक्ट्रिक वाहनों से होगा कचरा कलेक्शनये भी पढ़े- MP के इस शहर में नई पहल, इलेक्ट्रिक वाहनों से होगा कचरा कलेक्शन

Comments
English summary
Sack found in drain, youth missing for many days, Indore Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X