• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP में एंट्री से पहले राहुल गांधी को मिली धमकी भरी चिट्ठी में क्या क्या लिखा है, जानिए

Google Oneindia News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही भारत जोड़ो यात्रा लेकर मध्यप्रदेश आने वाले हैं। वहीं इससे पहले शहर के जूनी इंदौर इलाके में नमकीन की दुकान पर एक ऐसा लेटर मिला है जिसमें राहुल गांधी को नुकसान पहुंचाने की बात लिखी हुई है। वहीं यह लेटर मिलने के बाद दुकान संचालक ने पुलिस को शिकायत करते हुए लेटर सौंप दिया है, जहां पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, पोस्ट के माध्यम से यह लेटर दुकान संचालक तक पहुंचा था, जहां इस लेटर को जैसे ही देखा गया, वैसे ही उसमें राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इंदौर पहुंचने पर नुकसान पहुंचाने की बात लिखी मिली।

लेटर में लिखी है यह बात

लेटर में लिखी है यह बात

जानकारी के मुताबिक नमकीन दुकान संचालक को जो लेटर प्राप्त हुआ है, उसमें नवंबर के आखिरी महीने में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट की बात लिखी है। साथ ही उसमें लिखा है कि, राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवा दिया जाएगा। इस लेटर में भेजने वाले के स्थान पर बीजेपी विधायक का नाम लिखा हुआ है। इस लेटर पर यदि एक नजर डाली जाए तो उसमें लिखा है कि, 'नवंबर के आखिरी महीने में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे, बम विस्फोट से पूरा इंदौर दहल उठेगा, बहुत जल्द ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवा दिया जाएगा'।

Recommended Video

    Bharat Jodo Yatra: Indore में Rahul Gandhi को मिली बम से उड़ाने की धमकी | वनइंडिया हिंदी *News
    लेटर में सिख दंगों का जिक्र

    लेटर में सिख दंगों का जिक्र

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में नमकीन व्यापारी को भेजे गए इस लेटर में 1984 में हुए सिख दंगे का भी जिक्र है। लेटर में लिखा हुआ है कि, 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए। सिखों का कत्लेआम किया गया। किसी पार्टी ने जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही भारत जोड़ो यात्रा लेकर मध्य प्रदेश आने वाले हैं, जहां उनकी इस यात्रा को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है तो वहीं इस बीच धमकी भरे पत्र के मिलने पर हड़कंप मच गया है।

    कुछ ऐसा है राहुल गांधी का कार्यक्रम

    कुछ ऐसा है राहुल गांधी का कार्यक्रम

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही अपनी भारत जोड़ो यात्रा लेकर मध्यप्रदेश आने वाले हैं, लेकिन उससे पहले मध्यप्रदेश में यात्रा किस तारीख को आएगी इसे लेकर लगातार बदलाव किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में यात्रा की तारीख में बदलाव करते हुए 23 नवंबर का दिन तय किया गया है, जब राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा लेकर एमपी में एंट्री करेंगे, इससे पहले मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा की एंट्री 20 नवंबर को होनी थी, जहां 2 दिन विश्राम के बाद 23 नवंबर से यात्रा मध्यप्रदेश में शुरू होनी थी, लेकिन अब इस यात्रा की तारीख बदल दी गई है, जहां अब 23 नवंबर को यात्रा मध्यप्रदेश में एंट्री करेगी।

    ये भी पढ़े- MP आएंगे और दाल-बाफले खाएंगे Rahul Gandhi, बहन Priyanka Gandhi भी होंगी साथये भी पढ़े- MP आएंगे और दाल-बाफले खाएंगे Rahul Gandhi, बहन Priyanka Gandhi भी होंगी साथ

    Comments
    English summary
    Rahul Gandhi, Bharat Jodo Yatra, Indore, Madhya Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X