• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बेटे राघव की मार्कशीट, सच्चाई आई सामने!

|
Google Oneindia News

इंदौर, 17 मई: कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बेटे राघव मिश्रा के पास या फेल होने की चर्चाएं इन दिनों प्रदेश में तेजी से चल रही हैं, जिसे लेकर अलग-अलग तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं. इस बीच एक मार्कशीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बेटे राघव मिश्रा की बताई जा रही है. इस मार्कशीट की बात करें तो इस मार्कशीट पर जो नाम लिखा है, वह राघव मिश्रा का लिखा है. साथ ही इस मार्कशीट पर नजर डालें तो यह मार्कशीट पास की है. वहीं अब राघव मिश्रा की मार्कशीट सामने आने के बाद उनके फेल होने की अफवाहों पर विराम लगने की संभावना है.

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की छवि खराब करने की साजिश

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की छवि खराब करने की साजिश

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के करीबियों की माने तो यह उनकी छवि को खराब करने की साजिश है, जिसके चलते उनके बेटे राघव मिश्रा के फेल होने की खबरों को वायरल किया जा रहा है. साथ ही बताया यह भी जा रहा है कि राघव मिश्रा का रिजल्ट मार्च में ही आ चुका है, जिसमें वह अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण हुए हैं.

बच्चों को परीक्षा में पास होने का बताया था उपाय

बच्चों को परीक्षा में पास होने का बताया था उपाय

हाल ही में कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वे बच्चों को परीक्षा में पास होने का उपाय बताते नजर आ रहे थे. कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के बताएं उपाय के अनुसार, यदि कोई बच्चा बेलपत्र पर शहद लगाकर उसे शिवलिंग पर चिपकाता है, तो वह बच्चा परीक्षा में जरूर पास होता है.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

सोशल मीडिया पर कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बेटे राघव के पास या फेल होने की चर्चाएं जोरों पर हैं, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर यूजर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

अलग-अलग कारणों के चलते चर्चाओं में रहे

अलग-अलग कारणों के चलते चर्चाओं में रहे

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अलग-अलग कारणों के चलते चर्चाओं में रहे हैं, जहां इससे पहले कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष वितरण को लेकर हुए घटनाक्रम के बाद कथा वाचक प्रदीप मिश्रा चर्चाओं में आए थे. कथा वाचक प्रदीप मिश्रा शिव पुराण कथा के माध्यम से श्रद्धालुओं को अलग-अलग उपाय बताते हैं.

ये भी पढ़े- तपती गर्मी के बीच राहत, इस दिन MP में हो सकती है मानसून की दस्तकये भी पढ़े- तपती गर्मी के बीच राहत, इस दिन MP में हो सकती है मानसून की दस्तक

Comments
English summary
Marksheet of Pandit Pradeep Mishra son Raghav Mishra went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X