• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, 20 मई को इंदौर में लगेगा रोजगार मेला

|
Google Oneindia News

इंदौर, 17 मई: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है, जहां अब जल्द ही रोजगार मेले का आयोजन किया जाने वाला है, जिसमें कई बड़ी कंपनियां शामिल होंगी, तो वहीं हजारों युवाओं को इस रोजगार मेले के तहत काम मिलने की संभावना है. इस रोजगार मेले की तैयारियों का सिलसिला जारी है, जहां 20 मई को होने वाले इस रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवा हिस्सा लेंगे. रोजगार मेले में पीथमपुर इंडस्ट्रियल एरिया की विभिन्न कंपनियां शामिल होंगी, जो युवाओं का टेस्ट लेकर उन्हें रोजगार देंगी. रोजगार मेले के तहत कई पदों पर भर्ती निकाली गई है.

indore

कुछ इस तरह होगा रोजगार मेले का आयोजन

शासकीय संभागीय आईटीआई इंदौर में 20 मई 2022 को सुबह साढ़े 10 बजे से अप्रेंटिसशिप प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव का आयोजन किया जाएगा, इस अप्रेंटिसशिप प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव में फोर्स मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड, पीथमपुर मध्यप्रदेश के बेरोजगार पुरुष उम्मीदवारों को प्लेसमेंट (रोजगार) के लिये चयन करेगी. इस प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव में फिटर, वेल्डर, टर्नर, मशीनिस्ट, डीजल मैकेनिक से उत्तीर्ण आवेदक जिनकी उम्र 18 वर्ष से 28 वर्ष तक है भाग ले सकते है. प्रशिक्षण के लिए 50 पद उपलब्ध हैं. चयनित युवाओं को ट्रेनिंग के दौरान 10 हजार रूपये इनसेंटिव प्रतिमाह दिया जाएगा.

रोजगार को लेकर सराहनीय पहल

बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रदेश में लगातार सराहनीय पहल की जा रही है, जहां अलग-अलग तरह के रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है, तो वहीं बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े- अनियंत्रित डंपर ने राहगीरों को रौंदा, 3 की मौत, कई गंभीरये भी पढ़े- अनियंत्रित डंपर ने राहगीरों को रौंदा, 3 की मौत, कई गंभीर

Comments
English summary
Employment fair will be held in Indore on May 20
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X