• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ujjain आएगी Bharat jodo yatra, Mahakal दर्शन करेंगे Rahul Gandhi

Google Oneindia News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा लेकर इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां उज्जैन में राहुल गांधी के स्वागत सत्कार की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उज्जैन में राहुल गांधी भगवान महाकालेश्वर के दर्शन और पूजन करेंगे, जहां उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। उज्जैन में राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका गांधी के शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन बुरहानपुर में बहन प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के साथ नजर आई थी, जिसके बाद अब उज्जैन में प्रियंका गांधी के आने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई है।

indore

रास्ते में नजर आ रहे बैनर और पोस्टर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही अपनी भारत जोड़ो यात्रा लेकर उज्जैन आने वाले हैं, जहां उज्जैन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। कांग्रेस नेताओं द्वारा सड़कों पर बैनर और पोस्टर लगाकर राहुल गांधी का स्वागत और अभिनंदन करने की तैयारी पूरी कर ली गई है, जहां अब जिस रास्ते से राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकलेंगे, उस रास्ते पर सिर्फ और सिर्फ पोस्टर बैनर ही नजर आ रहे हैं।

भोजन में मिलेंगे दाल-बाफले और लड्डू

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने के लिए लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता बैठकर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, राहुल गांधी उज्जैन में लंच भी करेंगे, जहां लंच में उन्हें मालवा के प्रसिद्ध दाल बाफले, लड्डू और कढ़ी परोसी जाएगी। साथ ही यदि इसके अलावा और कुछ खाने की डिमांड होगी तो उसे भी परोसा जाएगा। बता दें कि धार्मिक नगरी उज्जैन में मालवा के प्रसिद्ध दाल-बाफले और लड्डू काफी प्रसिद्ध है। यही कारण है कि, यहां अक्सर मेहमानों को दाल-बाफले और लड्डू का खाना परोसा जाता है। उधर, राहुल गांधी की भारत यात्रा जल्द ही उज्जैन में एंट्री करेगी, जहां यह यात्रा उज्जैन से होकर गुजरेगी।

माता बगलामुखी के दर्शन करेंगे राहुल गांधी

धार्मिक नगरी उज्जैन के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगर जिले में एंट्री करेगी, जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी माता बगलामुखी के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे। बताया जा रहा है कि, मध्य प्रदेश में यात्रा का आखिरी पड़ाव आगर जिला होगा, जहां से यात्रा राजस्थान में एंट्री करेगी, आगर में भी यात्रा को सफल बनाने की तैयारी की जा रही है, जहां लोगों को यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण दिया जा रहा है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगर में ब्रेक लेगी, और शाम को यात्रा की शुरुआत होगी।

ये भी पढ़े- Indore : अधिकारियों ने देखा मेट्रो रेल का कामकाज, साल 2023 में इस महीने से शुरू होगा ट्रायल रनये भी पढ़े- Indore : अधिकारियों ने देखा मेट्रो रेल का कामकाज, साल 2023 में इस महीने से शुरू होगा ट्रायल रन

Comments
English summary
Bharat jodo yatra, Rahul Gandhi, Ujjain, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X