• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्रा CM जगन रेड्डी की पार्टी पर आरोप, वोटर्स को लुभाने के लिए बांट रहे तिरुपति बालाजी के लड्डू

|

Tirumala Tirupati Laddu: आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लग रहा हैं। पंचायत चुनावों के साथ अब तिरुमाला-तिरुपति लड्डुओं के वितरण पर विवाद खड़ा हो गया है। विपक्षी दलों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए भगवान वेंकटेश्वर (तिरुपति बालाजी) के पवित्र "लड्डू प्रसादम" का उपयोग करने का आरोप लगाया है।

tirumala tirupati laddu

वाईएसआरसीपी पर मतदाताओं के बीच 'प्रसादम' वितरित करने के लिए नए लॉन्च किए गए पीडीएस डोर-डिलीवरी वाहनों का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है। आरोप ये है कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी को वोट देने के लिए मतदाता पर्ची के साथ लोगों को 'लड्डू' दिए गए थे।

वायरल वीडियो के आधार पर यह आरोप लगाया गया है कि YSRCP मतदाताओं के बीच "प्रसादम" वितरित करने के लिए चंद्रगिरी जोन की थोंडावाड़ा पंचायत में नई लॉन्च पीडीएस डोर-डिलीवरी वाहनों का उपयोग कर रहा है।

टीडीपी महासचिव नारा लोकेश ने वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार को अयोग्य ठहराए जाने की मांग की, जिन्होंने लड्डू प्रसादम बांटा। लोकेश ने सत्ताधारी दल के नेता के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में मामला दर्ज करने की भी मांग की। भाजपा ने भी कार्रवाई की मांग की।

आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त खंभे से टकराया एयर इंडिया का विमान, सभी यात्री सुरक्षित

एक वीडियो साझा करते हुए भाजपा नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने एक ट्वीट में कहा कि क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ है? टीटीडी को तुरंत इस पर मामला दर्ज कराना चाहिए और हम राज्य चुनाव आयोग से तत्काल कार्रवाई करने की मांग करते हैं। बीजेपी नेता ने श्रीनिवास से तत्काल इस्तीफे की मांग रखी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ysrcp voters tirumala tirupati laddus tdp bjp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X