• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का भाजपा पर तंज, कहा- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं लेकिन आवाज नहीं

|

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से बीजेपी पर तीखा हमला बोला है, इस बार राहुल गांधी ने भाजपा के यूट्यूब चैनल पर डिस्लाइक्स बढ़ने को लेकर तंज कसा है, उन्होंने Tweet किया है कि वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज नहीं, हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे।

    RRB, SSC Exam: राहुल गांधी ने कहा- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, आवाज नहीं | वनइंडिया हिंदी

    वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं लेकिन आवाज नहीं

    दरअसल राहुल गांधी ये बात इसलिए कही क्योंकि बीजेपी के आधिकारिक यूट्यूब पेज, पीएमओ इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब पेज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब पेज पर 'मन की बात' कार्यक्रम का वीडियो अपलोड किया गया था लेकिन सभी पेज पर 'मन की बात' कार्यक्रम को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक मिले, इस डिस्लाइक के पीछे कारण नीट और जेईई परीक्षा रद्द ना करना एक कारण माना जा रहा है।

    लोगों को रास नहीं आया 'मन की बात' का Video

    जब डिस्लाइक की संख्या बहुत ज्यादा हो गई तो बीजेपी ने अपने कई वीडियो पर लाइक्स और डिस्लाइक्स की संख्या दिखाने वाला विकल्प ही बंद कर दिया और कुछ जगह तो उसने कमेंट ऑप्शन को ही इनएक्टिव कर दिया, इसलिए ही राहुल गांधी ने कहा कि वो वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं लेकिन आपकी आवाज को नहीं बंद कर सकते हैं।

    वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं लेकिन आवाज नहीं

    गौरतलब है इससे पहले राहुल गांधी ने जीडीपी को लेकर मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया था, उन्होंने ट्वीट किया था कि जीएसटी यूपीए सरकार का आइडिया था। इसका मकसद एक टैक्स, कम से कम टैक्स और साधारण टैक्स था, जबकि एनडीए सरकार का जीएसटी एकदम अलग है, क्योंकि अब चार अलग-अलग टैक्स हैं। इसके अलावा ये समझने में भी काफी मुश्किल है। राहुल गांधी ने कहा कि ये जीएसटी में चार अलग-अलग स्लैब क्यों है, ताकी जिसकी पहुंच हो वो कम जीएसटी वाले में आ जाए। इसके अलावा जिसकी पहुंच ना हो वो जीएसटी के बारे में कुछ ना कर पाए।

    मोदी सरकार का गब्बर सिंह टैक्स (GST)

    दरअसल GDP में ऐतिहासिक गिरावट का एक और बड़ा कारण है- मोदी सरकार का गब्बर सिंह टैक्स (GST)। इससे बहुत कुछ बर्बाद हुआ जैसे- लाखों छोटे व्यापार, करोड़ों नौकरियां और युवाओं का भविष्य और राज्यों की आर्थिक स्थिति। उन्होंने जीएसटी को आर्थिक सर्वनाश बताया।

    यह पढ़ें: Covid 19: देश में कोरोना संक्रमण के केस 41 लाख के पार, एक दिन में 90633 मामले दर्ज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi hit out at the BJP (without naming it) and said the party may disable comments and dislikes but it can't disable people's voice.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X