• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पटना साहिब मेरी सीट BJP की नहीं, PM मोदी से मुकाबला करने में खुशी होगी: शत्रुघ्न सिन्हा

|

नई दिल्ली। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है और कहा है कि पटना साहिब सीट पर लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है और इस बार भी देगी इसलिए बीजेपी किसी भ्रम में ना रहे, यह सीट उनकी है, बीजेपी की नहीं और उन्हें खुशी होगी, अगर इस सीट पर उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला होगा, सिन्हा ने कहा कि बीजेपी को मुगालते में रहने दो। पटना साहिब के मतदाता उन्हें सबक सिखा देंगे।

 PM मोदी से मुकाबला करने में खुशी होगी: शत्रुघ्न सिन्हा

PM मोदी से मुकाबला करने में खुशी होगी: शत्रुघ्न सिन्हा

सिन्हा ने भाजपा पर तंज कसते हुए इस हाईप्रोफाइल सीट पर अतीत में कांग्रेस और आरजेडी की जीत का हवाला दिया। वह यहां से तीसरी बार जीत के लिए मशक्कत कर रहे हैं। दरअसल सिन्हा ने यह बयान मीडिया में चल रही उन खबरों पर दिया, जिस पर कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी वाराणसी के अलावा दूसरी सीट पटना साहिब से मैदान में उतरेंगे तो क्या होगा, हालांकि इस सीट पर टिकट भाजपा ने रविशंकर प्रसाद को दिया है।

भाजपा छोड़ना मेरे लिए आसान नहीं था: सिन्हा

भाजपा छोड़ना मेरे लिए आसान नहीं था: सिन्हा

कांग्रेस की सदस्यता ज्वाइन करने के बाद एक सिन्हा ने मीडिया में कहा था कि बड़े भारी मन से अपनी पुरानी पार्टी को छोड़ रहा हूं, जिसके कारण सभी को पता हैं। 6 अप्रैल जो कि BJP का स्थापना दिवस है, आज के ही दिन मैं पार्टी छोड़ रहा हूं। अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी जैसे महान नेता का मुझे आशीर्वाद मिला है। सिन्हा ने कहा कि, हमने भारतीय जनता पार्टी में धीरे-धीरे लोकतंत्र को तानाशाही में परिवर्तन होते हुए देखा। मेरा कसूर यही था कि मैं सच्चाई और सिद्धांतों पर टिका रहा।

बीजेपी में 'वन मैन आर्मी टू मैन शो' चल रहा है-सिन्हा

बीजेपी में 'वन मैन आर्मी टू मैन शो' चल रहा है-सिन्हा

सिन्हा ने कहा कि, मेरी साफ छवि रही, कभी कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। इसकी सजा मुझे मिली, ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता है। बीजेपी में 'वन मैन आर्मी टू मैन शो' चल रहा है। आज सारे काम PMO से हो रहे हैं। सरकार के सारे मंत्री डरे सहमे रहते हैं। हमारी पार्टी में कहा जाता था कि संवाद होते रहना चाहिए, लेकिन कभी संवाद नहीं किया गया। मैंने और यशवंत सिन्हा ने संवाद करने की कोशिश की, लेकिन हमें कुछ बताने का मौका नहीं दिया गया। आडवाणीजी के साथ क्या हुआ, उनको ब्लॉग लिखना पड़ा, आज मुरली मनोहर जोशी कहां हैं, किसी को पता नहीं है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बीच शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shatrughan Sinha rubbished claims that Patna Sahib where the actor-turned-politician is a Congress candidate is BJP's stronghold and he would lose his parliamentary seat.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X