• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mental Health Day पर कंगना ने दीपिका पादुकोण पर किया indirect कटाक्ष, बोलीं- ड्रिपेशन की दुकान चलाने...

|

मुंबई। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने प्रशंसकों को उनकी फिल्म, जजमेंटल है क्या, देखने के लिए आग्रह किया है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने वो कहानी शेयर की कैसे उन्‍हें इस‍ फिल्‍म के रिलीज होने के ठीक पहले किन कारणों से फिल्‍म का नाम बदलना पड़ा था। कंगना ने फिल्‍म का टाइटल बदलने पर मजबूर करने वालों पर निशाना साधते हुए एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण पर भी indirect कटाक्ष किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले शब्द का इस्‍तेमाल करते हुए अपनी बात बोली है।

डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों के कारण....

डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों के कारण....

कंगना रनौत ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा, "जिस फिल्‍म को हमने मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों द्वारा अदालत में खींचा गया था, मीडिया प्रतिबंध के बाद, फिल्म का नाम रिलीज से पहले ही बदल दिया गया था और 'जजमेंटल हैं क्या' कर दिया गया। रिलीज से ठीक पहले नाम बदलने के कारण काफी मार्केटिंग जटिलताएं पैदा हुई थीं लेकिन यह एक अच्छी फिल्‍म हैं जिसे विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर आज ही देखिए।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

जानिए रिलीज से पहले फिल्‍म का क्‍या था नाम

जानिए रिलीज से पहले फिल्‍म का क्‍या था नाम

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर, अभिनेता कंगना रनौत ने अपने प्रशंसकों को अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' देखने की सलाह देते हुए उन पर भी निशाना साधा है जो मानसिक रोगियों के नाम पर अपनी दुकानें चला रहे हैं। इन्‍हीं लोगों ने फिल्म को अपना शीर्षक बदलने के लिए मजबूर किया गया था फिल्‍म का मूल रूप से नाम मेंटल है क्या था जिसका समाज के कुछ वर्गों ने विरोध किया थाऔर कोर्ट पहुंच गए थे। मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों से आलोचना के बाद, फिल्म निर्माताओं ने शीर्षक बदलने का फैसला किया। फिल्म का नाम रिलीज से पहले ही बदल दिया गया था।

SSR Case: सुशांत ने आत्‍महत्‍या की बात साबित होने पर कंगना रनौत को यूजर्स याद दिला रहे 'पद्मश्री' अवार्ड लौटाने का वादा

    World Mental Health Day 2020: मानसिक तनाव को दूर करने के लिए अपनाएं ये उपाय | वनइंडिया हिंदी
    CBFC के चेयरपर्सन ने दर्ज की थी ये रिपोर्ट

    CBFC के चेयरपर्सन ने दर्ज की थी ये रिपोर्ट

    गौरतलब है कि इंडियन साइकियाट्रिक सोसाइटी ने CBFC के चेयरपर्सन प्रसून जोशी को एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें यह जानने की मांग की गई थी कि फिल्म मानसिक स्वास्थ्य मेंटल कह कर कैसे संबोधित कर सकती हैं। साइकोलॉजिकल थ्रिलर थोड़ा जजमेंटल हो जाएं में कंगना और राजकुमार दोनों ने इस थ्रिलर में जबरदस्‍त अभिनय किया था।

    रिलीज से पहले ही पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी

    रिलीज से पहले ही पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी

    इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक बयान में, बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे से जुड़ी संवेदनशीलता और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या चोट पहुंचाने की हमारी मंशा को देखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म मेंटल है क्या का शीर्षक बदलने का फैसला किया है।" जजमेंटल है क्या। कंगना रनौत- राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई तो जबरदस्‍त तारीफें बटोरी, लेकिन अफसोस की रिलीज होने के अगले ही दिन पूरी की पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी।

    रिचा चड्ढा ने कोर्ट कॉपी शेयर करते हुए कहा - हम जीत गए, पायल घोष माफी मांगने का तैयार हैं

    दीपिका पादुकोण को घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं

    दीपिका पादुकोण को घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं

    बता दें पिछले दिनों ड्रग केस में नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की थी। इसके पहले रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध करते हुए कहा था कि पूछताछ के दौरान पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रहना चाहते हैं। एनसीबी को रणवीर ने कहा है कि कई बार दीपिका पादुकोण को घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं इसलिए वह दीपिका के साथ रहने के लिए इजाजत चाहते हैं। रणवीर दीपिका की मानसिक सेहत के लिए एनसीबी के दफ्तर में आना चाहते थे। हालांकि एनसीबी ने बाद में ऐसे किसी भी लिखित अनुरोध मिलने से इंकार किया था। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर के साथ 2017 में हुई व्हॉट्सएप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया है। अपनी वायरल चैट में अभिनेत्री ने मैनेजर से 'हाश' को लेकर बात की है।

    रिया चक्रवर्ती हुईं रिहा तो हुमा कुरैशी बोलीं- शर्म करो, एक लड़की की जिंदगी खराब कर दी,अब माफी मांगो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Word Mental Health Day Kangana Ranaut takes indirect dig at Deepika Padukone says ‘depression ki dukan’
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X