• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रोड शो में 'नेताजी' को दो महिलाओं ने रोका, दोनों को मिला 2 BHK फ्लैट

|

हैदराबाद। लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने में जुट गए हैं। मतदाताओं को अपनी ओर करने के लिए कई बार नेताओं को बड़े बड़े वादे करते देखा जाता है। तेलंगाना में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वहां सत्ता पर काबित तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामराव एक रोड शो कर रहे थे। यहां दो महिलाओं ने उन्हें भाषण के लिए जाने से पहले रोक लिया। बात ऐसी हुई की रामराव को उन्हें फ्लैट देने का ऐलान करना पड़ा।

'आप जहां भी होंगी आपको ढूंढकर घर दिया जाएगा'

'आप जहां भी होंगी आपको ढूंढकर घर दिया जाएगा'

दरअसल जब रामराव भाषण देने जा रहे थे तो दो महिलाएं उनके काफिले के करीब पहुंचीं। उन्होंने रामराव को अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं एक लक्ष्मणम्मा हूं, मुझे मेरे परिवार को लिए डबल बेडरूम का घर चाहिए। इस पर रामराव ने उन्हें जानकारी दी कि महेश्वरम विधानसभा क्षेत्र में ऐसे 15,000 फ्लैट बन रहे हैं। आप जहां भी होंगे आपको ढूंढकर घर दिया जाएगा क्योंकि सरकार का लक्ष्य गरीबों को घर मुहैया कराना है।

एक और महिला से किया गया 2BHK का वादा

एक और महिला से किया गया 2BHK का वादा

इस कार्यक्रम के खत्म होने के बाद केटीआर ने बी सतेम्मा नाम की एक और महिला से वादा किया कि वे उन्हें 2BHK फ्लैट देंगे। गौरतलब है कि केटीआर के साथ आए अन्य नेताओं ने दावा किया कि इन महिलाओं के लिए डबल बेडरूम मंजूर किए जा चुके हैं और जब वे तैयार होंगी, उन्हें इस पर कब्जा दे दिया जाएगा।

'अगले 10 साल सीएम रहेंगे केसीआर'

'अगले 10 साल सीएम रहेंगे केसीआर'

रामराव ने कार्यक्रम में कहा कि अगर पार्टी तेलंगाना में सभी 16 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करती हैं तो केसीआर को राज्य के कई प्रोजेक्ट्स के लिए केंद्र से फंड लेने में मदद मिलेगी। यहां केंद्र में केसीआर के लिए किसी पद का सवाल ही नहीं है। वे आने वाले 10 सालों तक मुख्यमंत्री रहेंगे और विकास ही उनका एजेंडा रहेगा।

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का मेनिफेस्टो जारी, राहुल बोले- 'गरीबी पर वार, 72 हजार'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman stopped ktr during road show, he announced to give flat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X