• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कौन हैं बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर, अक्षय और सुशांत के साथ किया काम, पत्नी का नाम लेकर कर ली आत्महत्या

|

Sandeep Nahar Death: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आ चुके एक्टर संदीप नाहर ने सोमवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली। संदीप नाहर ने अपनी मौत से 14 घंटे पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी कंचन पर कई गंभीर आरोप लगाए। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब संदीप नाहर की मौत ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्टिंग में रखा कदम

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्टिंग में रखा कदम

फिल्म 'एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' के अलावा 30 वर्षीय एक्टर संदीप नाहर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में भी सैनिक के रोल में नजर आ चुके हैं। अपने करियर की शुरुआत में संदीप ने कई टीवी सीरियल्स भी किए। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह की संदीप भी इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रह चुके हैं, कॉलेज खत्म करने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

    MS Dhoni Film के एक और एक्टर Sandeep Nahar ने की खुदकुशी,FB पोस्ट में पत्नी पर आरोप | वनइंडिया हिंदी
    आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए संदीप

    आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए संदीप

    संदीप नाहर एएलटी बालाजी की 'कहने को हमसफर हैं' में भी दिखाई दिए थे। बड़े पर्दे पर आखिरी बार संदीप साल 2019 में ही रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नजर आए थे, हालांकि इतने सारे रोल निभाने के बावजूद फैंस उन्हें सुशांत सिंह की फिल्म 'एमएस धोनी' में निभाए गए सुशांत के दोस्त के किरदार से ही जानते हैं।

    दोस्तों से पर्सनल प्रॉब्लम शेयर नहीं करते थे संदीप

    दोस्तों से पर्सनल प्रॉब्लम शेयर नहीं करते थे संदीप

    इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक संदीप नाहर, चंडीगढ़ के रहने वाले थे। वहीं से उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की और बाद में फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गए। चंडीगढ़ में रहने वाले संदीप के दोस्त बलजीत ने बताया, संदीप एक खुशमिजाज व्यक्ति था, वह दोस्तों के साथ अपनी निजी समस्या साझा करने में विश्वास नहीं रखता था। बलजीत के मुताबिक संदीप भावुक स्वभाव के थे।

    पिता चाहते थे, बेटा करे सरकारी नौकरी

    पिता चाहते थे, बेटा करे सरकारी नौकरी

    संदीप का असली नाम नाहर संदीप था, उनके अपने उन्हें प्यार से सैंडी कहा करते थे। संदीप का एक्टिंग की दुनिया में आना पहले से प्लान नहीं था, यह सब अचानक हुआ। एक्टिंग से उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। संदीप एक मिडल क्लास फैमली से ताल्लुक रखते थे, उनके पिता फॉरेस्ट ऑफिसर थे। संदीप के पिता चाहते थे कि उनका बेटा सरकारी नौकरी में हो। संदीप ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 2007-08 में मॉडलिंग में कदम रखा था। उस समय उनका एक पंजाबी गाने का वीडियो भी काफी हिट हुआ था।

    एमएस धोनी में काम कर चुके ऐक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या, फेसबुक पर छोड़ा सुसाइड नोट और वाडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Who is actor Sandeep Nahar work with Rajput and Akshay Kumar in films
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X