• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किस बॉलीवुड सितारे के बच्चे मीडिया के सामने आने से कतराते हैं

By Bbc Hindi
ऐश्वर्या, अराध्या, अभिषेक
Reliance PR
ऐश्वर्या, अराध्या, अभिषेक

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की हाई प्रोफ़ाइल शादी के बाद 10 मार्च को मुंबई के जियो पार्क में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया.

अंबानी परिवार के इस समारोह में बॉलीवुड के सितारों के अलावा, खेल और राजनीति जगत के कई जाने-माने चेहरे भी नज़र आए. पहले शादी और बाद में इस रिसेप्शन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए. इन्हीं में से एक वीडियो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में एक-एक करके सितारे आ रहे थे और मीडिया के आगे पोज़ दे रहे थे. इसी क्रम में अभिषेक और ऐश्वर्या भी अपनी बेटी आराध्या के साथ स्टेज पर पहुंचे. स्टेज पर एक ओर जहां अभिषेक और ऐश्वर्या फ़ोटोग्राफ़र्स को लुक दे रहे थे वहीं आराध्या कभी दाएं सिर घुमा रही थीं तो कभी बाएं.

इसी बीच अभिषेक और ऐश्वर्या उनसे झुककर कुछ कहते हैं लेकिन कैमरे की लाइट लगातार चमकती रहती है और इसी दौरान आराध्या का एक वीडियो रिकॉर्ड हो जाता है, जिसमें वो कहती हुई सुनाई पड़ती हैं 'अब बस करो.'

https://www.instagram.com/p/Bu1g1oOjtv0/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

एक ओर जहां बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों को मीडिया के सामने लाने से गुरेज़ नहीं करते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपने बच्चों को कैमरे से दूर रखना ही पसंद करते हैं.

अक्षय कुमार उन कलाकारों में से एक हैं जो अपने बच्चों को मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते हैं. लेकिन बीते दिनों उनकी बेटी जब अपनी मां ट्विंकल खन्ना के साथ बाहर निकलीं तो पापाराज़ी का शिकार हो गईं और उसके बाद ट्रोल.

https://www.instagram.com/p/BtqO0m7Dkjx/

इसके अलावा अजय देवगन और काजोल भी अपने बच्चों को मीडिया से दूर ही रखते हैं.

सिंगापुर में पढ़ाई कर रही काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा भी कुछ दिन पहले पापाराज़ी का शिकार हुईं और उसके बाद ट्रोलिंग का. उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया. बेटी को ट्रोल किए जाने को लेकर अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में दुख भी जताया था और कहा था कि कई बार बॉलीवुड में होने का ख़ामियाज़ा हमारे बच्चों को भुगतना पड़ता है.

इसके अलावा काजोल का बेटा युग भी ट्रोलर्स का निशाना बन चुका है.

https://www.instagram.com/p/BsQUw3gDhsI/

शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना भी सोशल मीडिया पर 2018 में ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी एक बिकनी में फ़ोटो शेयर की थी जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

https://www.instagram.com/p/Bkz3oaXBxWf/

वहीं, बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्हें अपने बच्चों को मीडिया के सामने लाने में कोई परेशानी नहीं होती. इसमें सबसे पहला नाम है करीना कपूर और सैफ़ अली ख़ान के 'नवाब' तैमूर अली ख़ान का.

तैमूर देश के सबसे चहेते स्टार किड हैं. लगभग हर रोज़ ही उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. उनकी ज़्यादातर तस्वीरों में वह अपनी नैनी के साथ ही नज़र आते हैं.

इस बात के लिए करीना कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगने वाले आरोपों का खण्डन एक रेडियो टॉक शो में किया और कहा, "मुझे एक तस्वीर पर ट्रोल किया गया कि मैं एक अच्छी माँ नहीं हूं. लोगों को मुझे जज करने का हक़ किसने दिया. आख़िर वह लोग जानते क्या हैं मेरी ज़िंदगी के बारे में."

करीना कपूर के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर भी अक्सर अपने बच्चों के साथ नज़र आ जाती हैं. इसके अलावा सोहा अली ख़ान भी कई बार अपनी बेटी के साथ सार्वजनिक जगहों पर नज़र आ चुकी हैं.

BBC Hindi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Which Bollywood stars kid don't wanna face media

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X