• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे देश के प्रधानमंत्री? भाई प्रह्लाद मोदी ने दिया बड़ा बयान

|

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कयासों का दौर जारी है। हर कोई अपने-अपने हिसाब से आंकलन करने में जुटा है कि क्या नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की वापसी होगी या देश को कोई नया पीएम मिलेगा। चुनावों को लेकर इन्हीं अटकलों पर अब पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर बीजेपी की सरकार देश में बनेगी।

'बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी'

'बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी'

प्रह्लाद मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने आशा जताई कि 2019 के परिणाम साल 2014 के परिणामों की तरह होंगे और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा। प्रह्लाद मोदी मंगलुरु में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन आज, ममता बनर्जी सहित तमाम नेता करेंगे शिरकत

'नरेंद्र मोदी बनेंगे दोबारा पीएम'

'नरेंद्र मोदी बनेंगे दोबारा पीएम'

उन्होंने कहा कि केंद्र में एनडीए के नेतृत्व वाली मोदी सरकार पिछले साढ़े 4 वर्षों में पूरे देश में विभिन्न विकास कार्यों को लागू करने में सफल रही है। एक सवाल के जवाब में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी दिल्ली की गद्दी पर काबिज होंगे। प्रह्लाद मोदी मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्रों की यात्रा पर मंगलुरु आए हैं।

संभावित गठबंधन को लेकर भी दिया बयान

संभावित गठबंधन को लेकर भी दिया बयान

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए प्रह्लाद मोदी ने गठबंधन के भविष्य पर कहा कि ऐसे गठबंधन अतीत में विफल साबित हुए थे। बता दें कि नरेंद्र मोदी की सरकार का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है और कुछ ही दिनों में चुनाव की तारीखों का ऐलान भी किया जा सकता है। बीजेपी एक तरफ फिर से सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है तो दूसरी तरफ, कांग्रेस, सपा, बसपा, टीएमसी और अन्य विपक्षी दल लगातार बीजेपी के खिलाफ लामबंदी कर रहे हैं और चुनावों में नरेंद्र मोदी को हराने के दावे कर रहे हैं।

बीजेपी के खिलाफ एकजुट हो रहा विपक्ष

बीजेपी के खिलाफ एकजुट हो रहा विपक्ष

बता दें कि आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी के अलावा तमाम विपक्षी दल भी तैयारियों में जुटे हैं। इस चुनाव में बीजेपी बनाम विपक्षी गठबंधन की लड़ाई होती दिखाई दे रही है। गठबंधन को लेकर कोई अंतिम निष्कर्ष तो सामने नहीं आया है लेकिन अलग-अलग राज्यों में स्थानीय दल मिलकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का दावा करते दिखाई दिए हैं। बंगाल में हाल ही में ममता बनर्जी के नेतृत्व में विपक्षी दल एकजुट हुए थे। तो आज आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में महारैली बुलाई जिसमें कई दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। ममता बनर्जी, एन चंद्रबाबू नायडू और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला भी इस रैली में पहुंचे। दूसरी तरफ कांग्रेस भी प्रियंका गांधी को राजनीति में उतार चुकी है और उनको पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान दे दी गई है। राहुल गांधी लगातार राफेल का मुद्दा उठा रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा चुनाव के बाद बाजी किससे हाथ लगती है।

ये भी पढ़ें: TMC विधायक की हत्या का मामला, बीजेपी नेता मुकुल रॉय को मिली अग्रिम जमानत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
whether narendra modi will win in 2019 elections, brother prahlad modi's reply
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X