• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लेह में बोले गृह राज्यमंत्री रेड्डी- कांग्रेस ने लद्दाख से सौतेली मां जैसे बर्ताव किया

|

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा है कि लद्दाख के साथ कांग्रेस ने हमेशा सौतेला बर्ताव किया और इस क्षेत्र के विकास का ध्यान नहीं दिया। रेड्डी केंद्रशासित लद्दाख में लेह हिल काउंसिल के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। यहां शनिवार को रैली करते हुए रेड्डी ने कहा, लद्दाख में कांग्रेस को लोगों से वोट मांगने का कांग्रेस को क्या अधिकार है? 70 साल में उन्होंने लद्दाख को क्या दिया? उन्होंने भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति दी। कांग्रेस ने लद्दाख की सौतेली मां की तरह व्यवहार किया, लद्दाख के लिए जो भी पैसा केंद्र ने दिया, उन्होंने उसे भी लूट लिया।

लेह में बोले गृह राज्यमंत्री रेड्डी- कांग्रेस ने70 साल तक लद्दाख से सौतेली मां जैसे बर्ताव किया

रेड्डी ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला कशअमीर में चीन का दखल चाहते हैं। लद्दाख के लोग फैसला करें कि क्या वो ऐसे लोगों को चुनेंगे। उन्होंने कहा, फारूक अब्दुल्ला ने अपने हालिया बयान में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को बहाल करने में चीन की मदद लेने की बात कही है। लेह के लोगों को उनके इन विचारों के बारे में जानना चाहिए। क्या ऐसे लोगों को वोट मांगने का अधिकार है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस धारा 370 पर अलगाववादियों से सुर मिला रही, राहुल कर रहे पाक और चीन की प्रशंसा: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
What right does Congress has to ask for votes from people in Ladakh MoS Home GK Reddy in Leh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X