• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएमसी कार्यकर्ता 100 दिन तक गांव-गांव जाकर सुनेंगे लोगों की समस्याएं: ममता

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। सोमवार को एक कार्यक्रम में बनर्जी ने कहा, आने वाले 100 दिनों एक हजार टीएमसी कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंचेंगे, लोगों की परेशानियों को जानेंगे और इनसे आलाकमान को अवगत कराएंगे। ताकि आम लोगों के मुद्दों को आवाज मिल सके। कौन कार्यकर्ता किस गांव में जाएगा और कब जाएगा, ये पूरा प्रोग्राम पार्टी तय करेगी।

West Bengal, Mamata Banerjee, tmc, bjp, ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल, टीएमसी

ममता बनर्जी ने सोमवार नजरुल मंच से सबसे बड़ा चुनावी कैंपेन शुरू किया। दीदी के बोलो नाम से ये कार्यक्रम लॉन्च किया गया है। इन दौरान बनर्जी ने कहा, सभी पार्टियां भाजपा की तरह नहीं हैं जिनके पास बेइंतहा पैसा है। हमारी सरकार गरीबों के मुद्दों पर ही काम करती है। साथ ही ममता ने चुनाव सुधार की भी मांग की है। उनका कहना है कि ईवीएम बहुत विश्वसनीय नहीं है। मेरी पार्टी बहुत गरीब और इसलिए मैं चुनावी सुधार की बात कर रही हूं।

ममता बनर्जी ने अपने कैंपेन को लेकर कहा कि इससे उनका मकसद अस्सी फीसदी पश्चिम बंगाल की जनता से सीधे जुड़ना है। कैंपेन के लॉन्चिंग के दौरान एक नंबर 9137091370 और एक वेबसाइट didikebolo.com लॉन्च की है। लॉन्च किए गए मोबाइल नंबर और वेबसाइट पर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या या सुझाव दे सकता है।

सीबीआई ने TMC के डेरेक ओ ब्रायन को सारदा चिट फंड घोटाले में भेजा समन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal CM Mamata Banerjee tmc workers go village and meet people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X