• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर हमला, गद्दी जाते हुए देख फ्रस्ट्रेशन में हैं दीदी

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है। गिरिराज सिंह का कहना है कि राज्य में भाजपा सरकार बनाने जा रही है और इसका अहसास ममता बनर्जी को भी हो गया है। इसके चलते वो फ्रस्ट्रेशन में हैं। ममता बनर्जी गिरती हुई साख और जाती हुई गद्दी देख घबरा गई हैं।

 west bengal assembly elections 2021, giriraj singh on tmc mamata banerjee, west bengal, giriraj singh, tmc, mamata banerjee, ममता बनर्जी पर गिरिराज सिंह, पश्चिम बंगाल, ममता बनर्जी, गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि टीएमसी और ममता बनर्जी हिंसा का सहारा ले रही हैं, भाजपा के 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर पश्चिम बंगाल में हमले हुए हैं और उनकी मौतें हुई हैं। गिरिराज सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी सत्ता पर काबिज रहने के लिए हिंसा का सहारा ले रही हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ है, ऐसे में इस बार परिवर्तन तय है। ममता बनर्जी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसी घबराहट में ममता बनर्जी लगातार हिंसा का सहारा ले रही है।

23 फरवरी से पश्चिम बंगाल में होंगे गिरिराज सिंह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए गिरिराज सिंह भी जा रहे हैं। अब ममता के गढ़ में गरजते नजर आएंगे। बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह 23 फरवरी को पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं। पश्चिम बंगाल में 30 मई को विधानसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा है। पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। पश्चिम बंगाल के अलावा केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में भी विधानसभा के चुनाव होने के हैं। इन पांचों राज्यों में मई और जून में विधानसभा के कार्यकाल खत्म हो रहे हैं।

नई ड्रेस पहनकर निकलीं जैस्मिन से हो गई बड़ी भूल, वीडियो देख लोग बोले- ध्यान कहां है मैडम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal assembly elections 2021 union minister giriraj singh on tmc mamata banerjee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X