• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा बीजेपी में शामिल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना एक और योद्धा मिल गया है। बुधवार को पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। कोलकाता में एक सार्वजनिक बैठक में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और राज्य भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह की उपस्थिति में अशोक डिंडा बीजेपी में शामिल हुए। बता दें कि अशोक डिंडा भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में 13 वनडे, 9 टी20 और 78 आपीएल के मैच खेले हैं।

West Bengal Assembly Elections 2021 Former cricketer Ashok Dinda joins BJP

अपनी धारदार गेंदबाजी से विरोधी टीम की गिल्लियां उड़ाने वाले पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की यह राजनीतिक करियर की शुरुआत है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वह राजनीतिक के मैदान में अपनी छाप छोड़ने के लिए उतरेंगे। बता दें कि डिंडा ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। संन्यास की घोषणा के बाद उन्होंने बीसीसीआई को धन्यवाद देते हुए कहा था कि मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करता हूं।

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा से पहले क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ज्वाइन कर लिया है। टीएमसी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन देने की अपील की है और अपना इंस्ट्रागाम पर अकाउंट भी बनाया है। 35 साल के मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है कि आज से एक नई यात्रा शुरू होती है, आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है। ये है मेरा इंस्ट्रा अकाउंट। इसी के साथ ही उन्होंने अपना इंस्ट्रा अकाउंट का लिंक भी शेयर किया है। मनोज तिवारी ने साल 2008 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था और उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था। भारत के लिए उन्होंने 12 वनडे, तीन टी- 20 मैच खेले हैं। वनडे मैच में उन्होंने कुल 287 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: कोकीन केस: बीजेपी नेता राकेश सिंह को एक मार्च तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Assembly Elections 2021 Former cricketer Ashok Dinda joins BJP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X