कुमार विश्‍वास बोले- पार्टी में लगाएंगे Anti-Virus, लाएंगे वर्जन 2

By: Yodender kumar
Subscribe to Oneindia Hindi

Kumar Vishwas

नई दिल्‍ली। लगातार बागी सुर अपना रहे कुमार विश्‍वास ने बड़ा ऐलान कर डाला है। रविवार को आम आदमी पार्टी दफ्तर में संवाद नाम के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कुमार विश्‍वास ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और एक के बाद एक ऐसी-ऐसी बातें कहीं जो अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। कुमार ने कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान वैसे तो कई अहम बातें कहीं, लेकिन इनमें सबसे महत्‍वपूर्ण दो बातें हैं। पहली- आम आदमी पार्टी वर्जन 2 तैयार करना। दूसरी- उन सभी को वापस लाना जो पार्टी छोड़कर चले गए हैं। हालांकि, उन्‍होंने साफ किया कि पार्टी का वर्जन 2 लाने का मतलब अलग पार्टी बनाना बिल्‍कुल नहीं है, बल्कि इसका मकसद है बैक टु बेसिक।

कुमार विश्‍वास ने कहा कि 26 नवंबर के उनके भाषण के बाद कुछ लोग फिर से सक्रिय हो गए हैं। ऐसे लोग उनकी छवि को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। लेकिन वे ऐसा करने में सफल नहीं हो सकेंगे। वर्जन 2 के बारे में कुमार विश्‍वास ने कहा कि इसके तहत पार्टी के अंदर एंटी वायरस लगाए जाएंगे। एंटी वायरस लगाएंगे पार्टी के कार्यकर्ता। वे बताएंगे कि कहां-कहां परेशानी हो रही है।

कुमार विश्‍वास ने बताया कि एंटी वायरस की जरूरत क्‍यों पड़ रही है। उन्‍होंने कहा कि जब हम रामलीला मैदान से चले थे तब 5 लाख थे, लेकिन इस बार रामलीला मैदान में 5 हजार कुर्सियां थीं। कुमार ने कहा कि 5 लाख से 5 हजार की यात्रा के दौरान जो लोग अलग हुए वे वायरस की वजह से दूर हुए।राज्‍यसभा किसे भेजा जाए, इस मुद्दे पर कुमार विश्‍वास ने कहा कि इस बारे में फैसला कार्यकताओं के मन की बात जानकर किया जाना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Will plant Anti-Virus in the party, bring Aap version 2, says Kumar Vishwas.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.