• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

WB Elections 2021 : 7 मार्च को PM मोदी की कोलकाता रैली में शामिल होंगे 'दादा'? जानिए BJP ने क्या कहा?

|

कोलकाता। लंबे वक्त से अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं, पिछले दिनों उन्हें बीजेपी नेताओं से मिलते हुए भी देखा गया था लेकिन जब जनवरी में सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा तो इन अटकलों पर थोड़े दिनों के लिए विराम लग गया था, हालांकि कुछ विरोधी दलों ने तो यहां तक कह दिया था कि गांगुली को हार्टअटैक बीजेपी की ओर से लगातार उन पर डाले जा रहे दवाब की वजह से आया है, जिस पर काफी बवाल भी मचा था।

    West Bangal Election 2021: Modi की सभा में Sourav Ganguly के आने पर BJP ने क्या कहा | वनइंडिया हिंदी
    'गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं लोग'

    'गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं लोग'

    बता दें कि CPI(M) के वरिष्ठ नेता अशोक भट्टाचार्य ने कहा था कि कुछ लोग गांगुली का राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करना चाहते हैं और इसी वजह से वो काफी प्रेशर में थे, जिससे उनकी हालत बिगड़ी । उन्होंने तो ये भी कहा था कि गांगुली राजनीतिक मिजाज के इंसान नहीं हैं, उन्हें एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर ही जाना जाए तो बेहतर होगा। मेरे ख्याल से उनकी बीमारी का कारण उन पर डाला गया दवाब ही है। मालूम हो कि अशोक भट्टाचार्य को गांगुली के परिवार का काफी करीबी कहा जाता है।

    यह पढ़ें: TMC में शामिल होने वाले क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की है इस सुंदरी से शादी, जिसने लगाई थी लोगों की क्लास

    7 मार्च को PM मोदी की रैली में शामिल होंगे 'दादा'?

    7 मार्च को PM मोदी की रैली में शामिल होंगे 'दादा'?

    फिलहाल एक बार फिर से दादा को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल जारी है, ऐसा कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली 7 मार्च को कोलकाता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा ले सकते हैं। इस बारे में जब भाजपा से सवाल किया गया तो बीजेपी के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा कि ये पूरी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी सौरव गांगुली का फैसला है।उनका स्वास्थ्य और मौसम अगर उन्हें रैली में आने की इजाजत देता है तो उनका स्वागत है लेकिन इसमें फैसला क्रिकेटर को ही करना है, हमारी ओर से उनसे कुछ कहा नहीं गया है।

    दादा शुरू करेंगे राजनीति की पारी?

    दादा शुरू करेंगे राजनीति की पारी?

    हालांकि इस मुद्दे पर बीसीसीआई प्रमुख की ओर से कोई बयान नहीं आया है। ऐसी अटकलें हैं कि वह राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीति की पारी शुरू करेंगे। अब वो भाजपा में शामिल होंगे या टीएमसी में, इस पर बहस छिड़ी हुई है लेकिन गांगुली की ओर से बीमारी से पहले और बीमारी के बाद राजनीति की पारी को लेकर अभी तक कोई भी बात नहीं कही गई है।

    सौरव गांगुली को पड़ा था दिल का दौरा

    सौरव गांगुली को पड़ा था दिल का दौरा

    आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम का बड़ा नाम सौरव गांगुली को जनवरी महीने की शुरुआत में दिल कौ दौरा पड़ा था, वो जिम करते हुए अपने घर में गिर पड़े थे, जिसके बाद उनकी एंजीयोप्लास्टी की गई थी। उनको उस वक्त एक स्टेंट लगाया गया था, वो अस्पताल से घर लौट आए थे लेकिन उसके दस दिनों बाद ही उनकी हालत फिर से खराब हुई और उनकी एक बार फिर से एंजीयोप्लास्टी की गई और उन्हें दो और स्टेंट लगाये गये हैं। फिलहाल वो 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे और इन दिनों वापस बीसीसीआई का काम संभाल रहे हैं।

    यह पढ़ें: ईशा से इश्क करते हैं ब्रिसबेन मैच के हीरो ऋषभ पंत, बहुत हसीन हैं उनकी गर्लफ्रेंड

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BCCI president Sourav Ganguly attending the rally of Prime Minister Narendra Modi in Kolkata on March 7, the BJP said that it would be up to the former cricketer to decide whether he will be there or not.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X