• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कजिन्स के साथ रात को एडल्ट फिल्म देख रहे थे विक्रांत, मौसी ने पकड़ा, हुआ था ये अंजाम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 जुलाई: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी तो कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उनको असली पहचान मिर्जापुर वेब सीरीज के बाद मिली। अब उनकी नई फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज होने वाली है। जिसमें वो तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। इन दिनों विक्रांत इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत की। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज खोले, जो किसी को भी नहीं पता थे।

नानी के घर की घटना

नानी के घर की घटना

एक पुराने किस्से को याद करते हुए विक्रांत ने कहा कि वो अपने नानी के घर पर गए थे। उस दौरान उन्होंने रात को अपने कजिन्स के साथ एडल्ट फिल्म देखने का प्लान बनाया। वो उसे देख ही रहे थे कि उनकी मौसी वहां पर पहुंच गईं। उनको बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि रात को 3 बजे मौसी उठकर उनके पास आ जाएंगी। इसके बाद वो शर्म के मारे वहां से निकल गए। साथ ही उनको डर था कि मौसी उनकी मां या घर वालों से ये सब ना बता दें।

मौसी ने छिपा ली बात

मौसी ने छिपा ली बात

विक्रांत के मुताबिक वो कई दिनों तक नानी के घर रहे। उस दौरान कई बार मौसी के सामने पड़े लेकिन कभी भी उनसे नजरें नहीं मिला पाए। हालांकि उनकी मौसी भी सीधी थीं, जिस वजह से उन्होंने ना तो उनकी मां और ना ही घर वालों से वो किस्सा शेयर किया। विक्रांत के मुताबिक मौसी को भी लग रहा था कि अब बच्चे बड़े हो गए हैं।

कॉक्रोच वाले बयान पर कही ये बात

कॉक्रोच वाले बयान पर कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी की। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिस पर विक्रांत मैसी ने कमेंट किया। इस पर कंगना भी कमेंट बाक्स में कूद पड़ीं और विक्रांत को कॉक्रोच कह दिया। अब उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। विक्रांत ने कहा कि मैं सच में इन बातों पर ध्यान नहीं देता हूं। साथ ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी नहीं रहता। उन्होंने अंत में कहा कि मैं अपने पंसदीदा लेखक रोमन सम्राट मार्कस ऑरेलियस को कोट करूंगा, जिन्होंने कहा था कि अज्ञानी और अनजान लोगों के लिए आप केवल यहीं कर सकते हैं कि उनके बेहतर ज्ञान के लिए प्रार्थना करें और उनके जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करें।

'पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ...',तापसी पन्नू के साथ इंटिमेट सीन करने में डर रहे थे विक्रांत और हर्षवर्धन'पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ...',तापसी पन्नू के साथ इंटिमेट सीन करने में डर रहे थे विक्रांत और हर्षवर्धन

English summary
Vikrant Massey watching film with cousins at night shared embarassing story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X