• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भगोड़े माल्या ने फिर किया ट्वीट, पीएम बैंकों से क्यों नहीं कहते कि मुझसे पैसा ले लें

|

नई दिल्ली। भारत के बैंकों से 9000 करोड़ रु लेकर भागने वाले विजय माल्या ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम मोदी बैंकों से क्यों नहीं कहते कि वो उनसे पैसे ले लें। माल्या ने कहा कि पहले भी उसने कोर्ट में सेटलमेंट का ऑफर दिया था। बता दें कि आर्थिक भगोड़ा घोषित हो चुके माल्या के प्रत्यर्पण केस में भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। ब्रिटिश सरकार ने विजय माल्या के प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है। इसके बाद से माल्या ने कई बार सेटलमेंट की बात की है।

vijay mallya: why pm modi not asking banks to accept money i am offering

माल्या ने ट्वीट किया, 'पीएम मोदी के पिछले भाषण के बारे में मुझे मालूम हुआ, वे एक बहुत अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि एक आदमी 9000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया, उनका इशारा मेरी तरफ था। मैं पीएम से बड़े आदर से पूछना चाहता हूं कि आखिर क्यों वे बैंक को मुझसे पैसा लेने को नहीं कहते हैं, इससे कम से कम पब्लिक फंड की रिकवरी हो जाएगी। मैंने पहले भी कर्नाटक हाईकोर्ट में सेटलमेंट का ऑफर दिया था।'

बता दें कि संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने माल्या का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि 'जो लोग देश से भाग गए हैं, वे ट्विटर पर रो रहे हैं कि मैं 9 हजार करोड़ रुपये लेकर निकला था लेकिन मोदी जी ने मेरे 13 हजार करोड़ जब्त कर लिए।' इसी बयान के बाद माल्या ने अपने बचाव में ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली का असली मालिक कौन? अधिकारों की जंग पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज

बैंकों के साथ फर्जीवाड़े मामले और 9000 करोड़ो लेकर लंदन फरार हो चुके माल्या के खिलाफ 18 अप्रैल 2016 को गैर जमानती वारंट जारी किया गया था, लेकिन तब तक माल्या फरार हो चुका था। माल्या पर शिकंजा कसने के लिए भारत सरकार की ओर से तमाम कोशिशें की जा रही है। इसी दौरान साल 2018 में आर्थिक भगोड़ा घोषित किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
vijay mallya: why pm modi not asking banks to accept money i am offering
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X