• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में बिल्डिंग की 22वीं मंजिल पर जानलेवा स्टंट करता दिखा युवक, पुलिस ने VIDEO देख शुरू की तलाश

|

मुंबई। सोशल मीडिया पर मुंबई की कांदिवली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक इमारत की 22वीं मंजिल पर खतरनाक स्टंट करता दिख रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस लड़के की तलाश कर रही है। उन लड़कों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उन लड़कों पर भी मामले दर्ज किया है जिन्होंने उस लड़के का वीडियो बनाया था।

video viral on social media where in a boy can be seen performing stunts on building in Mumbai

वायरल हो रहे वीडियो में खिड़की के छज्जे पर एक लड़का उल्टा खड़ा नजर आ रहा है और उसका एक अन्य दोस्त मोबाइल फोन में इसे कैद कर रहा है। स्टंट पूरा करने के बाद लड़का ऊपर आता है और खिड़की पर रखी एनर्जी ड्रिंक पीता है। वीडियो में लड़का बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के स्टंट करता दिखा है। कांदिवली के पुलिस निरीक्षक रवि अडाने ने बताया कि ये वीडियो कांदिवली पश्चिम में जय भारत बिल्डिंग की जिस 22 वी मंजिल पर शूट हुआ है उस घर का पता चल गया है।

पुलिस का कहना है कि स्टंट करने वाला युवक फरार हो गया हैं। पूछताछ में युवक का नाम और उसकी पहचान भी हो गई है। एक युवक स्टंट कर रहा था और 2 युवक वीडियो बना रहे थे। तीनों की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक, ये लड़के एक स्टंट ग्रुप के सदस्य हैं। ये ऐसे खतरनाक वीडियो बनाकर हिट्स के लिए इन्हें यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हैं। मुंबई पुलिस ने इन्हें तलाशने के लिए कांदिवली के आसपास के पुलिस स्टेशनों में वीडियो भेज दिया है।

इंस्पेक्टर आर अदने के मुताबिक, पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज लिया है। इससे पहले नवंबर, 2018 में मुंबई में एक ऐसे शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो बहुमंजिला इमारतों पर स्टंट कर रहा था। वह एक बहुमंजिला इमारत से दूसरी पर छलांग लगा रहा था।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने डिलीट किया ट्विटर-इंस्टाग्राम अकाउंट, फैन्स हैं परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
video viral on social media where in a boy can be seen performing stunts on building in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X