• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोलकात: जाधव यूनिवर्सिटी पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला, राज्यपाल की गाड़ी को भी रोका

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मशहूर जाधव यूनिवर्सिटी जाधवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला बोला गया। जाधवपुर यूनिवर्सिटी में आयोजित एबीवीपी के कार्यक्रम में शामिल होने आए बाबुल सुप्रियो पर छात्रों ने हमला बोल दिया। छात्रों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का घेराव किया और उन्हें काले झंडे दिखाए।

Union Minister Babul Supriya was attacked by SFI & AISA students in Jadhavpur University campus, Kolkata

सुप्रियो एबीवीपी द्वारा आयोजित एक सेमिनार को संबोधित करने के लिए विश्वविद्यालय आए थे। इस कार्यक्रम के दौरान वामपंथी छात्र संगठनों ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ नारेबाजी की और करीब डेढ़ घंटे तक सुप्रियो को कैंपस में प्रवेश करने से रोका। इसके बाद छात्रों ने उनके साथ धक्कामुक्की भी की। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर विश्वविद्यालय पहुंचे राज्यपाल को भी छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा। काफी देर तक वो कैंपस में घुस तक नहीं पाए। वहीं बाद में जब राज्यपाल परिसर से बाबुल सुप्रियो के साथ निकलने की कोशिश करने लगे तो यहां पर भी उन्हें छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा।भारी विरोध और हंगामे के बाद बाबुल सुप्रियो और राज्यपाल सुरंजन दास कैंपस से निकल पाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kolkata: West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar took Union Minister Babul Supriyo in his car from Jadhavpur University campus. Supriyo had gone there to attend an event organised by ABVP where he faced protest by SFI & AISA members who were opposing his visit.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X