• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा नेताओं का ऑडियो टेप लीक, नितिन गडकरी के लिए कहे अपशब्द

|
    Nitin Gadkari को लेकर BJP Leaders का Audio Tape Leak | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को लेकर फोन पर अपशब्द कहने की वजह से भाजपा ने दो नेताओं को पार्टी से छह वर्ष के लिए बाहर कर दिया है। दोनों ही नेता महाराष्ट्र के नागपुर के हैं, जिनका एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। इस ऑडियो टेप में यह सुनाव जा सकता है कि दोनों नेता नितिन गडकरी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। इस टेप के सामने आते ही भाजपा ने दोनों ही नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से छह वर्ष के लिए निकाल दिया है।

    gadkari

    भाजपा के दोनों नेताओं का यह ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार यह ऑडियो टेप जयहरी सिंह ठाकुर और अभय तिड़के का है, जिसमे वह लोकसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी को लेकर बात कर रहे हैं। दोनों नेता आपस में बात करते हुए कहते हैं कि नितिन गडकरी नागपुर में कांग्रेस उम्मीवार नाना पटोल से चुनाव हार जाएंगे। साथ ही नितिन गडकरी के लिए दोनों नेता अपशब्दों का भी प्रयोग करते हैं। बता दें कि चुनाव में नितिन गडकरी ने कांग्रेस उम्मीदवार को 197000 वोटों से हराया है, जिसके बाद उन्हें एक बार फिर से मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।

    ऑडियो टेप में दोनों नेताओं को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नितिन गडकरी यह चुनाव हार जाएंगे। साथ ही नेताओं ने आरोप लगाया कि नितिन गडकरी सिर्फ अमीरों की सुनते हैं, वह पार्टी के ईमानदार कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करते हैं। इस पूरे मामले पर नागपुर भाजपा के अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने कहा कि पार्टी के भीतर अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने ठाकुर को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटा दिया है। वहीं इस मामले पर ठाकुर का कहना है कि उनके ऑडियो टेप से छेड़छाड़ की गई है, हम सभी नितिन गडकरी का सम्मान करते हैं।

    इसे भी पढ़ें- अब RSS की राह पर चलेगी NCP, शरद पवार ने दिया सुझाव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Two BJP leader audio tape leaks where they both abuses Nitin Gadkari.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X