करवाचौथ पर ट्विंकल खन्ना ने कही दूसरी शादी की बात तो मचा बवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपने पति की लंबी उम्र के लिए महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती हैं। मान्यता है कि व्रत रखने से पति की आयु लंबी होती है, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री रही ट्विंकल खन्ना ने इस व्रत को लेकर ऐसा ट्वीट किया जिस पर सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। पढ़िए क्या ट्वीट किया उन्होंने...

twinkle

करवा चौथ पर ट्विंकल ने क्या किया ट्वीट

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट 'मिसेज़ फनी बोन्स' के जरिए ट्वीट किया कि ऐसा हो सकता है कि आजकल आप 40 की उम्र होते-होते दूसरी शादी की योजना बनाने लग जाएं, ऐसे में अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत करने का क्या फायदा?

बीवी को बिना मेकअप देख पति के उड़े होश, दिया तलाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेखक बन चुकी ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उनसे कई सवाल किए गए। यूजर्स ने उनके कमेंट पर उन्हें घेरने की कवायद शुरू कर दी।

ट्विंकल के ट्वीट पर एक यूजर अमित खेमका ने ट्वीट करके उनसे सवाल किया कि क्या पता करवा चौथ का व्रत काम करता हो और अगर आप व्रत नहीं करती हैं तो आपके पति की मौत हो जाए...क्योंकि आपने व्रत नहीं रखा...इसमें आशावादी और सकारात्मक सोच गायब है।

यूजर ने उठाए सवाल तो ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

यूजर के इस ट्वीट को लेकर तुरंत ही ट्विंकल खन्ना ने भी जोरदार जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया कि ऐसा संभव हो सकता है...इसलिए मैंने करीब सौ देशों के रिकॉर्ड की जांच की...जहां पुरुष भारतीय पुरुषों से लंबी उम्र जीते हैं, वो भी बिना किसी व्रत के।

पाकिस्तान में हॉट चायवाला के बाद अब चाइनीज ढोलवाली की धूम

ट्विंकल के इस जवाब का जोरदार असर देखने को मिला। ट्विंकल न केवल ट्विटर ट्रेंडिंग में आ गई बल्कि कई महिला यूजर्स ने उनके ट्वीट को रिट्वीट भी किया।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना, बॉलीवुड स्टार रहे दिवंगत राजेश खन्ना की बेटी हैं और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी हैं। पहले ट्विंकल भी फिल्म एक्ट्रेस थी, अभी वो लेखक बन चुकी हैं। हाल ही उन्होंने 'मिसेज़ फनी बोन्स' नाम से एक किताब लिखी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twinkle Khanna tweets on karwa chauth, Debates starts and gave logic with just a few tweets.
Please Wait while comments are loading...