• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विंकल खन्ना ने एक ही शख्‍स के साथ पूरा जीवन प्‍यार से बिताने के लिए दिया ये टिप्‍स!

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर और लेखिका ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ज्ञानवर्धक बातें करती दिखाई देती हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना छुट्टियों का लुफ्त उठाया और साथ ही पति के साथ दो फोटो शेयर करते हुए तलाक से बचने का फॉर्मूला बताया था। वहीं अब ट्विंकल खन्‍ना ने अपने जीवन से जुड़े अनुभवों को आधार पर बताया है कि अपने प्‍यार के साथ एक ही शख्‍स के साथ कैसे पूरी लाइफ बिताई जा सकती है। आइए जानते ट्विंकल खन्ना ने क्या दिए टिप्‍स?

लव बाबा ट्विंकल खन्ना ने दी ये टिप्‍स

लव बाबा ट्विंकल खन्ना ने दी ये टिप्‍स

लव बाबा ट्विंकल खन्ना ने टिप्‍स देते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा पूरे जीवन के लिए एक ही व्यक्ति के साथ प्यार में रहने का एकमात्र तरीका जल्दी से मरना है। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर उन्‍होंने व्यंग्यात्मक हास्य करके अपने फैंस को जमकर हसाया। एक्‍ट्रेस ने लिखा "जीवन भर एक ही व्यक्ति के साथ प्यार में रहने का एकमात्र तरीका जल्दी मरना है। मुझे लगता है कि यह एक सप्ताह के बाद ही होना चाहिए जब आप टॉयलेट में टॉयलेट शीट को हमेशा अप पाते हैं।

ट्विंकल खन्ना के फैंस ने इस व्यंग्यात्मक टिप पर दी ये प्रतिक्रिया

ट्विंकल खन्ना के फैंस ने इस व्यंग्यात्मक टिप पर दी ये प्रतिक्रिया

हालांकि ट्विंकल खन्‍ना ने ये ट्वीट अपने पति अक्षय कुमार पर व्‍यंग्य करते हुए नहीं लिखा है। ट्विंकल खन्ना के फैंस उनके इस व्यंग्यात्मक टिप पर अपने को हंसने से रोक नहीं पाए। कई लोगों ने उन्हें सलाह देने के लिए धन्‍यवाद देते हुए लिखा "जय बाबा ट्विंकल," जबकि अन्य लोगों ने उनके पोस्ट पर हंसते हुए इमोजी शेयर की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने जीवन की एक घटना भी साझा की।

तलाक से बचने के लिए ट्विंकल खन्‍ना ने दिया था ये टिप

तलाक से बचने के लिए ट्विंकल खन्‍ना ने दिया था ये टिप

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ खुद की दो तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने वास्तविकता और इंस्टाग्राम के बीच अंतर को प्रकट किया। पहली फोटो में ये जोड़ी कैमरे में देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। दूसरी फोटो में चेहरा बनाते समय अक्षय की नाक में ट्विंकल की चुटकी लेते हुए दिखाया गया है। उन्‍होंने तलाक से बचने के लिए कपल को अधिक बार मुस्कुराने का सुझाव भी दिया।" फोटो में ही नहीं अगर हम सभी वास्तव में एक दूसरे के साथ ऐसे ही मुस्कुराते हैं, तो कम तलाक होगा ।

https://www.filmibeat.com/photos/shalini-pandey-63389.html?src=hi-oiअब ग्लैमरस गर्ल शालिनी पांडे की तस्वीरें हो गई हैं वायरल

Comments
English summary
Twinkle Khanna shares tips on staying entire life with the same person with love
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion