VIDEO:टोलकर्मी ने मांगे 30 रुपए, TRS नेता के बेटे ने मारा चाकू

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नशे में धुत टीआरएस नेता के बेटे और उसके दोस्तों ने टोल प्लाजा के मैनेजर पर पहले चाकू से हमला कर घायल किया फिर जमकर हंगामा किया। टोल प्लाजा के मैनेजर का कसूर बस इतना था कि उसने टीआरएस नेता बेटे से टोल का किराया मांगा था। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

VIDEO:टोलकर्मी ने मांगे 30 रुपए, TRS नेता के बेटे ने मारा चाकू

ये पूरी घटना श्रीसैलम हाइवे के कडथल की है जहां टीआरएस लीडर के बेटे और उसके दोस्तों ने जमकर बवाल काटा। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हैदराबाद के बीएन रेडी नगर के टीआरएस के कार्पोरेटर लक्ष्मी परसाना के बेटे मनीष गौड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर टोल प्लाजा के मैनेजर समेत तीन टोल स्टाफ पर चाकू से हमला कर दिया। जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नशे मे धुत मनीष और उसके दोस्तों से टोल स्टाफ ने तीस रुपए टोल किराया के तौर पर मांगा था जिस पर वो भड़क गए और टोल स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे और टोल गेट पर काफी देर तक हंगामा किया। पुलिस ने मनीष और उसके दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

इस मामले में मुख्य आरोपी मनीष गौड राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है उसकी मां ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन में कार्पोरेटर हैं और पिता टीआरएस के नेता हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TRS leader's drunk son stabs toll plaza manager when asked for Rs 30 fare
Please Wait while comments are loading...