• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चलते हुए ई रिक्शे से बीच सड़क पर गिरा बच्चा, जान जोखिम में डालकर पुलिसवाले ने बच्चे को बचाया

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 13। पुलिसकर्मियों को लेकर लोगों की अलग-अलग धारणाएं होती हैं। कोई पुलिसवालों को अच्छा समझता है तो कोई भ्रष्टाचारी और घूसखोर कहता है, लेकिन कई मौकों पर यह पुलिसवाले आम जनता के लिए मसीहा बनकर सामने आते हैं। जी हां, इस बात को साबित करने वाला एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं। वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक बच्चे की जान बचाते हुए दिख रहा है, जो ई रिक्श से गिर जाता है।

मसीहा बना पुलिसवाला

मसीहा बना पुलिसवाला

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग उस पुलिसवाले को वाकई मसीहा बता रहे हैं और लगातार उसकी तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो को अवनीश शरण नाम के एक शख्स ने रविवार को शेयर किया है। अब तक वीडियो को 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही 70 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वहीं 7 हजार से अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।

क्या दिख रहा है वीडियो में?

क्या दिख रहा है वीडियो में?

वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी को ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए देखा जा सकता है। तभी वहां एक चलते हुए ई रिक्शे से छोटा बच्चा गिर जाता है। उस बच्चे पर पुलिसवाले की जैसी ही नजर पड़ती है वो तुरंत उसे उठाने के लिए भागता है। दौरान रिक्शे से एक महिला भी उस बच्चे की तरफ बढ़ती है। सामने से एक बस बच्चे की तरफ बढ़ रही होती है, लेकिन पुलिसवाला इसकी परवाह करते हुए बच्चे को उठा लेता है। वहीं बस वाले ने भी तुरंत ब्रेक लगाए, जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

रिक्शेवाले पर लोगों ने निकाला गुस्सा

रिक्शेवाले पर लोगों ने निकाला गुस्सा

वीडियो को ध्यान से देखने के बाद इस घटना में ई रिक्शा चालक की भी लापरवाही नजर आती है, क्योंकि रिक्शेवाला एक कार को ओवरटेक करने के चक्कर में खतरनाक तरीके से रिक्शे को मोड़ता है। इसी वजह से रिक्शे में महिला के हाथ से बच्चा निकल जाता है। इस घटना के बाद लोगों ने रिक्शे वाले को जमकर खरी-खोटी सुनाई। वहीं पुलिसवाले ने भी रिक्शा चालक को चेतावनी दी और जाने दिया।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी रिक्शेवाले पर गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि पुलिसकर्मी की सतर्कता और बस ड्राइवर की सूझबूझ की वजह से यह बच्चा बच गया, ई रिक्शे वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: चलती मेट्रो ट्रेन के ऊपर दौड़ते हुए दिखे 7-8 लोग, Video देख, रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Comments
English summary
Traffic police cop saves child, watch a viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X