अभिनव बिंद्रा के ट्वीट ने मचाई हलचल, संन्यास का किया ऐलान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। भारत से शूटिंग स्टार अभिनव बिंद्रा ने प्रफेशनल शूटिंग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। बिंद्रा ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही प्रफेशनल शूटिंग से संन्यास लेंगे। उन्होंने कहा कि उनके शूटिंग करियर कल खत्म हो जाएगी। हालांकि मैं शूट करता रहूंगा, हॉबी के तौर पर मैं कंपीट करूंगा और हफ्ते में दो बार ट्रेनिंग भी लूंगा।

abhinav bindra

भारत के एकमात्र ओलिंपिक गोल्ड मेडल विजेता अभिनव बिंद्रा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आखिरी बार इंचन एशियन गेम्स में शूटिंग कर रहे हैं। बिंद्रा कल 10 मीटर एयर राइफल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 31 साल के शूटर के कभी भी खेल प्रतिष्ठान से बेहतर संबंध नहीं रहे।

हाल ही में एशियन गेम में वीजा विवाद को लेकर अभिनव बिंद्रा सूखियों में आए थे। उन्होंने ने देश के खेल प्रशासकों की उदासीनता पर गुस्सा और निराशा व्यक्त करते हुए कहना पड़ा कि वह इन तरह की चीजों के आदी हो चुके हैं। गौर करने वाली बात ये भी है कि बिंद्रा रिटायरमेंट का ऐलान कर चुके हैं लेकिन उन्होंने 2016 के रियो ओलिंपिक्स में भाग लेने के संकेत दिए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Decorated Indian shooter Abhinav Bindra on Monday created a flutter by saying that would be his last day in professional shooting.
Please Wait while comments are loading...